For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बोल्ड ब्लैक ड्रेस में आधी रात को रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं Disha Patani, कैमरे में कैद हुईं तस्वीरें!

    |

    कुछ समय पहले तक अभिनेत्री दिशा पाटनी का नाम सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ से जुड़ रहा था लेकिन अब कुछ ऐसा सामने आ रहा है जो कि खबरों का हिस्सा है। इस वक्त दिशा पाटनी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट होती रहती हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि वो उनको डेट कर रहीं हैं। हालांकि इस बात को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है कि दोनो रिश्ते में हैं। उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम अलेक्जेंडर हैं।

    इस वक्त फिर से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें दिशा पाटनी बीती रात बोल्ड ड्रेस में नजर आई थीं। वो अलेक्जेंडर के साथ एक पार्टी में पहुंची थी और इस दौरान कैमरे ने उनको कैद कर लिया।

    शादी-पार्टी में पैसे लेकर डांस करने पर ये क्या बोल गईं कंगना रनौत? शेयर किया आशा भोसले का वीडियो!शादी-पार्टी में पैसे लेकर डांस करने पर ये क्या बोल गईं कंगना रनौत? शेयर किया आशा भोसले का वीडियो!

    गौरतलब है कि ये मोहित राय की बर्थडे पार्टी थी और इस दौरान दिशा पाटनी के अलावा कई स्टार्स नजर आए थे। इस लिस्ट में आर्यन खान, सोनाक्षी सिन्हा, मौनी रॉय, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और कई सितारे मौजूद थे।

    लेकिन इन सबके बीच दिशा पाटनी ने अपने बोल्ड कट-आउट ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस से सबका ध्यान खींचा था और काफी खूबसूरत लग रहीं थीँ। दिशा पाटनी की इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस इसपर रिेएक्ट कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं।

    दिशा पाटनी ने कुछ समय पहले तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने टाइगर श्रॉफ को लेकर कमेंट किया था।

    दिशा पाटनी के काम की बात करें तो काफी समय से वो किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं। खबरें हैं कि वो प्रोजेक्ट के में एक अहम किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। हालांकि इसको लेकर भी किसी तरह का आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। फिलहाल आप देखिए दिशा की ये शानदार तस्वीरें..

    English summary
    Bollywood Actress Disha Patani was seen in a bold black dress with her rumoured boyfriend at midnight. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X