For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी दिशा पाटनी? 'प्रोजेक्ट के' में हुई दमदार एंट्री!

    |

    सुपरस्टार प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर लंबे समय से कई खबरें चर्चा में हैं और इस फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ ताजा अपडेट सामने आता रहता है। अब नाग अश्विन की इस फिल्म से एक और नाम जुड़ रहा है जो कि लोगों को काफी पसंद आने वाला है। खबरें हैं कि अभिनेत्री दिशा पाटनी नाग अश्विन की प्रोजेक्ट के से जुड़ी हैं। जी हां, दिशा पाटनी भी धमाका करने वाली हैं।

    सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज- एक साथ दिखेंगे ये सुपरस्टार्स, जानिए क्या है प्रोजेक्ट!सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज- एक साथ दिखेंगे ये सुपरस्टार्स, जानिए क्या है प्रोजेक्ट!

    इस फिल्म में, जिसमें दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं दिशा पाटनी कमाल करतीं नजर आएंगी। दीपिका और प्रभास ने कुछ महीने पहले ही हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग शुरू कर दी थी।

    शनिवार की रात, दिशा ने इंस्टाग्राम पर फूलों की एक तस्वीर और 'प्रोजेक्ट के' की टीम से मिले एक गिफ्ट हैंपर को छोड़ दिया। टीम ने उन्हें एक हार्दिक स्वागत नोट भी भेजा, जिसमें लिखा था, "दिशा का स्वागत है।

    प्रोजेक्ट के आपका स्वागत करता है! हम आपको बोर्ड पर पाकर रोमांचित हैं।" दिशा ने तस्वीर में लाल दिल वाले इमोजी की एक स्ट्रिंग जोड़ी। निर्माताओं द्वारा आधिकारिक घोषणा का अभी इंतजार है।

    प्रोजेक्ट के को एक मेगा-बजट विज्ञान-फाई थ्रिलर के रूप में जाना जाता है, जिसे नाग अश्विन द्वारा अभिनीत किया जा रहा है। फिल्म अत्याधुनिक दृश्य प्रौद्योगिकी का उपयोग कर रही है और एक भारतीय फिल्म में उच्च श्रेणी के दृश्य प्रभाव पेश करेगी। अखिल भारतीय फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

    English summary
    Bollywood Actress Disha Patani to be seen opposite Prabhas and Deepika Padukone? Strong entry in 'Project K'! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X