For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बागी 3' के गाने से दिशा पटानी का शानदार ग्लैमरस लुक रिलीज- यहां देंखे प्रोमो वीडियो

    By Staff
    |

    साल की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'बागी 3' से 'दस बहाने 2.0' और 'भंकस' जैसे चार्टबस्टर गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब निर्माताओं ने आगामी गीत 'डू यू लव मी' से दिशा पाटनी का सिज़लिंग लुक रिलीज़ कर दिया है जिसे देखने के बाद अब हम गाने की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

    गाने की रिलीज़ के लिए उत्साहित, दिशा पटानी ने शेयर किया कि, "यह एक ऐसा गाना है, जो निश्चित रूप से आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। जब मैंने पहली बार इसे सुना, तो मैं उत्साहित महसूस कर रही थी। मैंने पहले कभी डांस की इस विशिष्ट शैली पर हाथ नहीं आज़माया है। यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मैंने इसकी शूटिंग के दौरान खूब एन्जॉय किया था। आदिल सर [कोरियोग्राफर] ने इसे अच्छी तरह से शूट किया है, और अहमद सर ने सुनिश्चित किया कि मैं सर्वश्रेष्ठ दिखूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।"

    वही, निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर दिशा पटानी की यह खूबसूरत तस्वीर साझा की है और लिखते हैं, "Own the dance floor and get ready to move with some sass as another fire track is about to drop. #DoYouLoveMe out soon."

    'डू यू लव मी' तनिष्क बागची द्वारा रचित है और निखिता गांधी ने इसे अपनी आवाज़ दी है। यह ट्रैक ब्रिटिश रिकॉर्ड निर्माता ट्रॉयबॉय के डू यू का रीमेक है। इस गाने में हुक लाइन के अलावा बाकी सभी छंद हिंदी में होंगे।

    "बागी 3" इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है।

    INTERVIEW: INTERVIEW: "फिल्मों के लिए जो काम सरकार को करना चाहिए, वो शाहरुख खान कर रहे हैं"- संजय मिश्रा

    English summary
    Disha Patani shared her first look from 'Do You Love Me' song sequence in Tiger Shroff and Shraddha Kapoor's 'Baaghi 3. See the promo here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X