For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अस्पताल में डॉक्टरों ने 'सीटी मार' गाने पर किया डांस, दिशा पाटनी ने वीडियो पोस्ट कर कही ये बात

    |

    जब से सुपरस्टार सलमान खान और दिशा पाटनी की फिल्म राधे रिलीज हुई है इसके गानों ने धमाका किया हुआ है। इस समय सीटी मार गाना चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर जो दीवानगी लोगों के अंदर दिख रही है वो काफी पसंद की जा रही है। ऐसे में एक वीडियो वायरस हो रहा है जिसमें कोरोना वॉरियर्स डॉक्टरों का एक ग्रुप साथ में डांस करता नजर आ रहा है। राधे के गाने सीटी मार पर इन डॉक्टरों ने फिर से पॉजिटिविटी फैलाई है।

    सोनू सूद ने की पीड़ित की हेल्प तो डीएम साहब ने लगाया आरोप, अभिनेता ऐसे की बोलती बंद!सोनू सूद ने की पीड़ित की हेल्प तो डीएम साहब ने लगाया आरोप, अभिनेता ऐसे की बोलती बंद!

    कोरोना काल के समय जब सब काफी डरे हुए हैं तो इन डॉक्टरों के डांस ने लोगों के चेहरे पर खुशी लाने का का किया है। इस वीडियो की बात करें तो इसमें डॉक्टरों को अस्पताल गैलरी में म्यूटिक बजाकर नाचते हुए देखा जा सकता है।

    जैसे ही ये वीडियो सामने आया है इसपर अभिनेत्री दिशा पाटनी की नजर पड़ी है। इसके बाद वो खुद को इस वीडियो को साझा करने से नहीं रोक पाईं। राधे एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया है।

    इसके साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है कि.. वाह, हमारे असली हीरो।' हालांकि ये वीडियो एक फैन क्लब ने पोस्ट किया था और दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसको लगाया है।

    फैन क्लब ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान, रणदीप हुड्डा और प्रभु देवा को भी टैग किया गया है। हालांकि इन सितारों का रिएक्शन इस वीडियो में आना अभी बाकी है लेकिन फैंस ने इस वीडियो को हिट कर दिया है। आप भी देखिए...

    English summary
    Bollywood Actress Disha Patani react on a Video where Doctors dancing in Seeti Maar! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X