For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के दौरान टाइगर श्रॉफ की फैमिली के साथ हैं दिशा पटानी? बहन कृष्णा श्रॉफ ने दिया जवाब

    By Staff
    |

    लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर दिखे, जिसके बाद माना जा रहा था कि दिशा लॉकडाउन में श्रॉफ परिवार के साथ ही रह रही हैं। बता दें, दोनों सितारे लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दिशा अक्सर टाइगर की फैमिली के साथ दिखती रहती हैं।

    खैर, जब टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ से दिशा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दिशा हमारे साथ नहीं रहती है। बल्कि दिशा उनके घर के पास रहती हैं, इसीलिए वे ग्रोसरी शॉपिंग साथ में करते हैं। वैसे हमारी फिटनेस के माध्यम से बॉन्डिंग हुईं।

    वहीं, टाइगर- दिशा की दोस्ती पर कृष्णा ने कहा, टाइगर स्वभाव से ज्यादा मिलनसार नहीं हैं और अकेला रहना पसंद करते हैं। अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर की दोस्त हैं तो मतलब दिशा काफी कूल हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। मुझे लगता है कि अगर मेरा भाई किसी लड़की के साथ समय बिताता है तो मतलब वो लड़की वाकई में कूल है।

    दिशा पटानी और कृष्णा श्रॉफ

    दिशा पटानी और कृष्णा श्रॉफ

    दिशा पटानी और कृष्णा श्रॉफ दोनों ने क्वाराइंटाइन से इस वीडियो को शेयर किया। जहां दोनों काला चश्मा लगाए डांस करते नजर आ रही हैं।

    लॉकडाउन में दिशा पटानी

    लॉकडाउन में दिशा पटानी

    लॉकडाउन के दौरान दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और घर से अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। बता दें, दिशा की सोशल मीडिया फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

    दिशा-कृष्णा की दोस्ती

    दिशा-कृष्णा की दोस्ती

    दिशा पटानी और कृष्णा की दोस्ती अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। अक्सर दोनों साथ में घूमते और फोटो शेयर करते हैं।

    फैन फॉलोइंग

    फैन फॉलोइंग

    दिशा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। दिशा की ग्लैमरस तस्वीरों के साथ साथ उनके एक्शन और जिम वीडियोज भी काफी पॉपुलर हैं। दिशा जबरदस्त एक्शन करती हैं और उनका इंस्टाग्राम इसका सबूत है।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    दिशा की आने वाली फिल्म है सलमान खान के साथ 'राधे', जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। वहीं, एक विलेन 2 में नजर आने वाली हैं।

    बॉलीवुड में एंट्री

    बॉलीवुड में एंट्री

    बॉलीवुड में एंट्री दिशा ने हिंदी फिल्मों में डेब्यू 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से किया। लोगों ने फिल्म में उन्हें बेहद पसंद किया था। पहली फिल्म के बाद ही दिशा को national crush घोषित कर दिया गया था। डेब्यू फिल्म से ही इनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हो गया।

    एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात की सेमी न्यूड फोटोज पर बवाल- पुलिस तक पहुंचा मामलाएक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात की सेमी न्यूड फोटोज पर बवाल- पुलिस तक पहुंचा मामला

    English summary
    Rumors were floating that Disha Patani is staying with Tiger Shroff and his family amid the Coronavirus lockdown. But Tiger's sister Krishna Shroff reveals the fact.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X