For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन होते ही, मालदीव रवाना हुए दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ- शेयर की वेकेशन PHOTOS

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र में 15 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया गया है। जिसके बाद एक बार फिर सभी बॉलीवुड सितारे वेकेशन के लिए विदेश जाते दिख रहे हैं। दिशा पाटनी को रविवार को टाइगर श्रॉफ के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां से दोनों ने मालदीव के लिए उड़ान भरी थी। अब अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

    उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। देश में फैली कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड स्टार्स को छुट्टी पर जाते देख सोशल मीडिया यूजर्स नाराजगी जता रहे हैं।

    कुछ लोगों ने मालदीव सरकार से अपील की है कि इन सेलेब्स की एंट्री पर बैन लगा दिया जाए.. तो कुछ ने सवाल उठाते हुए लिखा है कि यही सेलेब्स दूसरों को घर में रहने की सलाह देते हैं। एक यूजर ने लिखा- 'अब ये मालदीव्स से कोरोना की दूसरी स्ट्रेन लेकर आएंगे'।

    बता दें, लॉकडाउन की वजह से मुंबई में सभी फिल्म, सीरियल और विज्ञापनों की शूटिंग बैन हो चुकी है। लिहाजा, सभी सेलिब्रिटी वेकेशन के लिए निकल रहे हैं। टाइगर श्रॉफ- दिशा पटानी के अलावा रणबीर कपूर- आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, सारा अली खान आदि भी वेकेशन पर जा चुके हैं।

    फिल्मों की बात तकें तो टाइगर जल्द ही फिल्म 'गणपत' में नजर आने वाले हैं। 'गणपत' फिल्म में उनके साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं दिशा फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेंड भाई' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा दिशा मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ भी दिखेंगी।

    "मेरे इंकार के बावजूद एक बड़े निर्देशक ने रोल के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था"

    English summary
    Disha Patani and Tiger Shroff were seen at snapped at the airport as they left for the Maldives again. Have a look at the pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X