For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' का सीक्वल फाइनल- 12 देशों में टॉप 10 पर ट्रेंड, खास रिकॉर्ड

    |

    इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने के बाद, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल केमू स्टारर मोहित सूरी की 'मलंग' 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है। दर्शकों की पॉजिटिव रिस्पॉस के साथ ओटीटी पर भारत में #1 स्थान पर ट्रेंड कर रही है।

    इतना ही नहीं, बल्कि यह फिल्म इस वक़्त दुनियाभर के 11 अन्य देशों में टॉप 10 में भी ट्रेंड कर रही है। जिसमें यूएई, कनाडा, सिंगापुर, मलेशिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, केन्या, कतर, पाकिस्तान और बांग्लादेश शामिल हैं.. और प्रतिदिन यह लिस्ट लंबी होती जा रही है।

    मलंग द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नया बेंचमार्क स्थापित किया जा रहा है। वहीं, ताजा खबर है कि निर्माता इसके सीक्वल 'मलंग 2' पर काम कर रहे हैं।

    इस बारे में बात करते हुए निर्माता अंकुर गर्ग कहते हैं, "हम उन दर्शकों के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर हमारी फिल्म मलंग के प्रति ऐसी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दिखाई है। एक तरफ़ जहां लोग नेटफ्लिक्स पर मलंग एन्जॉय कर रहे हैं, वही हम मलंग 2 के साथ आने के लिए तैयार हैं। मोहित और लव अगली किस्त पर काम कर रहे हैं और अधिक जानकारी जल्द साझा की जाएगी।"

    मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म मलंग टी-सीरीज और लव फिल्म्स द्वारा निर्मित है। "मलंग 2" की आधिकारिक घोषणा के लिए बने रहें।

    बॉलीवुड डांसर का खुलासा -बॉलीवुड डांसर का खुलासा -"3 महीने से काम नहीं है, घर का किराया देने के पैसे नहीं हैं, हालत खराब है"

    English summary
    'Malang' producer Ankur Garg confirmed that the makers are working on the film's sequel. The film is trending in the Top 10 category in 12 countries.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X