»   » कंगना विवाद पर एक और SHOCKING खुलासा.. इंडस्ट्री के दिग्गज ने बताया 'सच'

कंगना विवाद पर एक और SHOCKING खुलासा.. इंडस्ट्री के दिग्गज ने बताया 'सच'

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और बोल्ड एक्ट्रेस कंगना रनौत जितना अपनी बेहतरीन एक्टिंग को लेकर मशहूर हैं, उससे ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ की कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर जानी जाती हैं। ऋतिक रोशन से हुआ उनका विवाद इतना बढ़ चुका है कि इंडस्ट्री दो पाले में बंट गई है। कुछ कंगना की तारीफ कर उनके साइड में खड़े हैं तो कुछ उनके खिलाफ। वहीं इसी बीच एक और शख्स उनके साइड में आया है जिसनें चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

[20 साल.. शाहरुख की एक्ट्रेस.. क्या से क्या हो गईं.. सामने आईं चौंकाने वाली तस्वीरें]

ये शख्स हैं जाने-माने निर्देशन विशाल भारद्वाज। विशाल ने कंगना और ऋतिक विवाद पर बोलते हुए कुछ शॉकिंग बातें शेयर कीं। जिन्हें जानने के बाद आप कंगना को और भी पसंद करने लगेंगे। चौंकाने वाली बात ये भी है कि निर्देशक वही हैं, जिनसे कंगना का कई बार विवाद हो चुका है।

director-vishal-bhardwaj-statement-on-kangana-ranaut-hrithik-Roshan-dispute

कंगना को लेकर इस खुलासे के बाद विशाल सुर्खियों में हैं और ये बात भी सबको हैरान कर रही है कि कंगना से विवाद के बाद भी वे इतना सबकुछ कैसे बोल रहे हैं। आगे जानें विशाल ने किए क्या-क्या खुलासे और बताए कौन से राज-

वो वक्त

वो वक्त

फिल्म रंगून के दौरान कंगना करती थी कुछ ऐसा कि दंग रह जाते थे विशाल, यह वहीं समय था जब कंगना और ऋतिक के रिश्ते की खबरों ने रातों रात सुर्खियों में जगह बना ली।

खोला कच्चा चिट्ठा

खोला कच्चा चिट्ठा

हाल ही में कंगना ने अपने पिछले कई रिश्तों का कच्चा चिठ्ठा खोलकर रख दिया। बता दें कि कंगना ने ऋतिक के साथ अपने रिश्ते में आए अप्स एंड डाउन को लेकर काफी बातें मीडिया के सामने रखी।

विशाल भारद्वाज का नाम

विशाल भारद्वाज का नाम

कंगना के बाद कई लोग इस मसले पर खुलकर सामने आए। इस कड़ी में अब जाने माने निर्देशक विशाल भारद्वाज का नाम जुड़ चुका है।

रंगून में थे साथ

रंगून में थे साथ

बता दें कि कंगना ने विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून में काम किया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल तो नहीं दिखा पाई लेकिन यह फिल्म कई नकारात्मक बातों की वजह से सुर्खियों में रही।

लड़ाई की खबरें

लड़ाई की खबरें

फिल्म की शूटिंग के दौरान खबरें आई कि कंगना की उनके को-स्टार्स के साथ काफी लड़ाई हुई और इतना ही नहीं ऐसी भी अफवाहें उड़ी कि कंगना की विशाल के साथ भी काफी तनातनी रहती थी।

खोली ऐसी बातें

खोली ऐसी बातें

वहीं इन सबके बाद भी विशाल ने इस विवाद पर कुछ ऐसी बातें खोली हैं कि हर कोई हैरान है।

'बहुत प्रोफेशनल हैं'

'बहुत प्रोफेशनल हैं'

विशाल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, "कंगना बहुत प्रोफेशनल हैं और शायद यह बात करने का सही समय है। उन्होंने कहा कि पर्सनल लाइफ में कुछ तनाव होने पर कई कलाकार फिल्म की शूटिंग बीच में ही बंद करने को कहते हैं लेकिन कंगना काफी मजबूत है, यहां तक की जब मीडिया दिन और रात कंगना को लेकर खबरें लिखा करते थी। वह शूट के लिए आती थीं।

कैमरे के सामने

कैमरे के सामने

एक बार जब वो कैमरे के सामने होती थीं तो वह सिर्फ अपने किरदार में होती थी। उसके बाद वह क्या करती थी मुझे नहीं पता क्योंकि हम सभी उस वक्त फिल्म में बहुत व्यस्त थे।

मुश्किल भरा वक्त

मुश्किल भरा वक्त

मुझे इतना पता है कि यह समय उसके लिए काफी मुश्किल भरा रहा। वह अपने काम के प्रति काफी ईमानदार है और अपने बुरे समय में भी उन्होंने मुझसे एक दिन भी फिल्म की शूटिंग को बंद करने के लिए नहीं कहा।

फोन पर पढ़ते थे

फोन पर पढ़ते थे

हम देश के ऐसे इलाके में शूटिंग कर रहे थे जहाँ से हम दुनिया से काफी कटे-कटे रहते थे और हर खबर को हम सिर्फ फोन पर ही पढ़ पाते थे।

English summary
director Vishal Bhardwaj statement on kangana ranaut and Hrithik Roshan dispute
Please Wait while comments are loading...