»   » दो एक्ट्रेस के साथ अफेयर.. हो गए बर्बाद.. अब रो रहे हैं ये डाइरेक्टर

दो एक्ट्रेस के साथ अफेयर.. हो गए बर्बाद.. अब रो रहे हैं ये डाइरेक्टर

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में बॉलीवुड के सबसे बड़े डाइरेक्टर्स में से एक विक्रम भट्ट ने बड़ा खुलासा किया है। जिसके बाद ये खबर मीडिया में आग की तरह वायरल हो गई। विक्रम भट्ट ने दो जानी मानी एक्ट्रेसेस के साथ अपने अफेयर को खुले तौर पर एक्सेप्ट किया है। जिसके बाद ये खुलासा सुनकर हर कोई हैरान है।

[अनुष्का नहीं...इस एक्ट्रेस को देखकर शर्मा जाते थे विराट कोहली..खुद कबूली थी बात]

विक्रम भट्ट ने कबूल किया कि बॉलीवुड की दो नामी एक्ट्रेसेस के साथ उनका अफेयर था और इसी अफेयर की वजह से वो पूरी तरह बर्बाद हो गए। तब एक्ट्रेस के पीछे दीवाने बनकर घूम रहे विक्रम आज उस अफेयर पर खूब पछता रहे हैं। विक्रम को पछतावा इतना है कि उन्होंने मीडिया के सामने ये एक्सेप्ट किया कि उन्होंने खुद अपना घर बर्बाद किया है।

director-vikram-bhatt-accept-his-affair-with-sushmita-sen

यहीं नहीं विक्रम ने खुल कर इन दो एक्ट्रेसेस का नाम भी लिया और खुद का उनके लिए पागलपन भी खुले तौर पर एक्सेप्ट किया और अब उन्हें अपने किए पर पछतावा भी हो रहा है। आगे जानें क्या है ये पूरा मामला और कौन हैं ये एक्ट्रेसेस-

इटरव्यू के दौरान किया खुलासा

इटरव्यू के दौरान किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम भट्ट ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती के बारे में खुलकर बात की।

[रणबीर-कैटरीना एक साथ...एक दूसरे का हाथ थामे आए नजर]

इस एक्ट्रेस की वजह से टूट गई शादी

इस एक्ट्रेस की वजह से टूट गई शादी

विक्रम भट्ट ने ये साफ कर दिया कि सुष्मिता सेन से अफेयर के चलते उनकी बचपन की दोस्त से पत्नी बनी अदिती के साथ उनकी शादी टूट गई थी।

दूसरी एक्ट्रेस से भी था अफेयर

दूसरी एक्ट्रेस से भी था अफेयर

वहीं विक्रम भट्ट के बारे में एक और एक्ट्रेस के साथ अफेयर की चर्चा थी। ये दूसरी एक्ट्रेस अमीषा पटेल थीं। जी हीं सुष्मिता के अलावा, विक्रम भट्ट का अमीषा के साथ भी अफेयर था।

की थी सुसाइड की कोशिश

की थी सुसाइड की कोशिश

अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब अदिती ने उन्हें छोड़ दिया था तब उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी। वो अपने घर की छटी मंजिल से छलांग लगाना चाहते थे।

मेरी भी गलती

मेरी भी गलती

विक्रम ने कहा 'ये सब सुष्मिता की वजह से नहीं हुआ है। इसमें मेरी भी गलती है। मेरा तलाक हो गया था, मेरी फिल्म 'गुलाम' रिलीज होने वाली थी, मैं सिर्फ सुष्मिता का ब्वॉयफ्रेंड बनकर रह गया था, मैं सदमे में था, मुझे मेरी बेटी की याद आ रही थी, मैंने अपनी लाइफ को मजाक बना दिया था।'

खुद बर्बाद की है अपनी लाइफ

खुद बर्बाद की है अपनी लाइफ

विक्रम ने बताया 'मैं नहीं मानता किसी भी रिश्ते ने मेरी लाइफ बर्बाद की है, मैंने अपनी लाइफ खुद बर्बाद की है।' सुष्मिता के अलावा विक्रम का अफेयर अमीशा पटेल से भी रह चुका है।

लॉन्च की है नॉवेल

लॉन्च की है नॉवेल

आपको बता दें विक्रम ने हाल ही में 'ए हैंडफुल ऑफ सनशाइन' नामक नॉवेल लॉन्च किया है। इसकी कहानी वीर और मीरा दो प्रेमियों के इर्द गिर्द घूमती है।

रियल लाइफ से इंस्पायर है नॉवेल

रियल लाइफ से इंस्पायर है नॉवेल

साथ ही विक्रम ने ये भी साफ कर दिया है कि ये ऑटोबायोग्रफी नहीं है सिर्फ रियल लाइफ से इंसपायर्ड होकर लिखा है। इस नॉवेल में सुष्मिता और अमीशा को लेकर कुछ नहीं लिखा गया है।

English summary
director vikram bhatt accept his affair with sushmita sen
Please Wait while comments are loading...