For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब एसएस राजामौली ने कहा था- प्रभास के सामने कुछ भी नहीं हैं ऋतिक रोशन, पुराना Video हुआ Viral

    |

    फिल्ममेकर एसएस राजामौली देश के सबसे बड़े और काबिल निर्देशक में गिने जाते हैं। लेकिन, एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने कहा था कि प्रभास के सामने ऋतिक रोशन कुछ भी नहीं हैं। 2008 में प्रभास की फिल्म 'बिल्ला' के ट्रेलर रिलीज के मौके पर एसएस राजामौली ने यह बात कही थी। राजामौली का यह वीडियो रेडिट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    इस वीडियो में राजामौली कहते नजर आ रहे हैं- 'जब दो साल पहले धूम 2 रिलीज हुई थी तब मैंने सोचा था कि बॉलीवुड ही क्यों ऐसी क्वालिटी फिल्में बना पाती है। क्या हमारे पास ऋतिक रोशन जैसे हीरो नहीं हैं? मैंने अभी बिल्ला का ट्रेलर, पोस्टर और गाना देखा। मैं कह सकता हूं कि प्रभास के सामने ऋतिक रोशन भी कुछ नहीं हैं। मैं मेहर रमेश (निर्देशक) को धन्यवाद बोलना चाहता हूं कि, तेलुगु सिनेमा को हॉलीवुड लेवल पर लेकर जा रहे हैं।'

    वहीं, राजामौली के इस पुराने कॉमेंट को देखकर यूजर्स मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- यहां जो लिखा है कि, प्रभास के सामने ऋतिक रोशन कुछ भी नहीं है, ये सही अनुवाद नहीं है। एसएस राजामौली ने कहा है कि लोग कहते हैं कि तेलुगु सिनेमा के पास ऋतिक रोशन जैसे एक्टर नहीं हैं, वो ऐसा उनके एक्टिंग टैलेंट के अलावा लुक्स के संदर्भ में कह रहे हैं।

    बता दें कि मेहर रमेश की फिल्म बिल्ला असल में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डॉन' की रीमेक थी। इस फिल्म में प्रभास और अनुष्का शेट्टी मुख्य किरदार में थे। फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। यह प्रभास की तेलुगु फिल्मों की लिस्ट में सबसे सफल फिल्मों में शुमार है। बाहुबली सीरीज रिलीज होने के सालों पहले इस तेलुगु फिल्म ने प्रभास को सुपरस्टार बना दिया था।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास के पास फिलहाल 'आदिपुरुष', 'सालार', 'राजा डिलक्स' और 'प्रोजेक्ट के' शामिल है। वहीं, ऋतिक रोशन अब सिद्धांत आनंद की 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह फिल्म 2024 जनवरी में रिलीज होगी।

    English summary
    Director SS Rajamouli Old Video went viral, When he Said Hrithik Roshan is nothing in front of Prabhas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X