For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''मैं अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, लेकिन अभी नहीं कर सकता''

    |

    फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के निर्देशक श्री नारायण सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हैं। निर्देशक ने कहा, टॉयलेट एक प्रेम कथा के बाद मैं अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करना चाहता हूं, लेकिन फिलहाल मेरे पास उनके लायक कोई कहानी नहीं है, जिसमें वह फिट बैठ सकें।

    10 दिनों में ही ब्लॉकबस्टर गई फिल्म- दूसरे वीकेंड भी धमाकेदार कमाई

    अक्षय कुमार के करियर की सबसे सफल फिल्मों में शामिल है टॉयलेट एक प्रेम कथा, जिसका निर्देशन किया है श्री नारायण सिंह ने। उन्होंने कहा, अक्षय कुमार के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव था। आज भी मुझे जब उनकी ज्यादा याद आती है तो मैं उनसे बात कर लेता हूं। वह भी जब कभी समय मिलता है तो बात करते हैं। लेकिन फिलहाल मेरे पास उनके लिए कोई कहानी नहीं है।

    खैर, फिलहाल श्री नारायण अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटल चालू के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म बजली चोरी की समस्या पर आधारित है। वहीं, अक्षय कुमार भी बैक टू बैक पांच, छह फिल्मों में व्यस्त हैं, जो 2019, 2020 तक में रिलीज होगी।

    बहरहाल, यहां जानें किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अक्षय कुमार-

    2.0

    2.0

    रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 29 नवंबर 2019 तक के लिए पोस्टपोंड हो चुकी है। इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

    केसरी

    केसरी

    करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा दिखेंगी।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

    गुड न्यूज़

    गुड न्यूज़

    हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम है गुड न्यूज़। फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म 19 जुलाई 2019 में रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक होंगे राज मेहता।

    हेरा फेरी 3

    हेरा फेरी 3

    लंबे समय तक लगातार इंकार करने के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार ने आखिरकार कंफर्म कर दिया है कि वे हेरा फेरी 3 कर रहे हैं। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में अक्षय, सनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ही दिखेगी। जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी कर दी जाएगी।

    राउडी राथौड़ 2

    राउडी राथौड़ 2

    अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म राउडी राथौड़ की सीक्वल फिल्म राउडी राथौड़ 2 की स्क्रिप्ट पर काम तेजी से चल रहा है। फिल्म के को प्रोड्यूसर सबीना खान का कहना है कि राउडी राथौड़ की स्क्रिप्ट तैयार है, बस संजय लीला भंसाली के हां कहने की जरूरत है। फिर फिल्म पर आगे काम शुरु कर दिया जाएगा।

    English summary
    Director Shree Narayan Singh said that he is desperate to work with Akshay Kumar again but he didn't have any story right now which suits Akshay.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X