For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म "छिछोरे" पुराने दिनों की याद दिलाती है - राजकुमार हिरानी

    |

    छिछोरे को दर्शकों और समीक्षकों से समान रूप से प्यार और सरहाना मिल रही है। इस फ़िल्म ने न केवल प्रशंसको का बल्कि फिल्म बिरादरी का भी दिल जीत लिया है और इस सूची में अब फिल्मकार राजकुमार हिरानी का नाम भी जुड़ गया है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने हाल ही में यह फिल्म देखी है और उन्होंने फिल्म के बारे में अपनी भावना व्यक्त करते हुए कहा कि "छिछोरे" सभी माता-पिता के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है और साथ ही यह बीते दिनों की यादें ताज़ा कर देगी।

    निर्देशक ने कहा, 'छिछोरे नॉस्टेल्जिया लम्हों से भरपूर फिल्म है और फ़िल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण संदेश है। यदि आप कभी हॉस्टल में रहे हैं तो आप इस फिल्म से जुड़ सकेंगे। आप इस फिल्म में अपने दोस्तों को देख पाएंगे, आप उस मस्ती-मज़ाक का आनंद ले सकेंगे जिससे आप गुज़र चुके हैं। और यह हर माता-पिता के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण संदेश है कि ज़िन्दगी में हारना पूरी तरह से ठीक है क्योंकि जीवन जीतने या हारने के बारे में नहीं है बल्कि जीवन इससे परे है, इसलिए यह फिल्म ज़रूर देखें।'

    फिल्म ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए है।

    Rajkumar Hirani

    दिलचस्प बात यह है कि निर्देशक राजकुमार हिरानी ने हमें "3 इडियट्स" के रूप में एक क्लासिक फिल्म दी है और इस तरह के दिग्गज निर्देशक से आने वाली सराहनीय टिप्पणी, नितेश तिवारी के निर्देशन के लिए एक सम्मान की बात है।

    मुन्ना भाई एमबीबीएस और अन्य ब्लॉकबस्टर हिट जैसी फिल्में देने वाले फ़िल्म निर्माता ने हाल ही में एक और फिल्म समारोह 'शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में शिरकत की थी, जहां उनकी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म संजू की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था।

    BOX OFFICE: 100 करोड़ पार सुशांत- श्रद्धा की 'छिछोरे', दूसरे हफ्ते भी कर रही जबरदस्त कमाईBOX OFFICE: 100 करोड़ पार सुशांत- श्रद्धा की 'छिछोरे', दूसरे हफ्ते भी कर रही जबरदस्त कमाई

    English summary
    Director Rajkumar Hirani have some good things to says about Chhichhore, film directed by Nitesh Tiwari.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X