For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी पर रामायण का तगड़ा रिकॅार्ड, 400 करोड़ में 'नई रामायण' ऋतिक -दीपिका, फाइनल !

    |

    दूरदर्शन पर रामायण के टीआरपी का रिकॅार्ड तोड़ने के बाद एक बार फिर से नई रामायण चर्चा में है। जी हां, सिनेमा के लिहाज से हमेशा से रामायण और महाभारत जैसे विषय दर्शकों के लिए मस्ट वॅाच रहे हैं।

    लॉकडाउन में रामायण का तहलका, TRP में तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, ये है 8 तगड़ी वजह, detailsलॉकडाउन में रामायण का तहलका, TRP में तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, ये है 8 तगड़ी वजह, details

    बाहुबली इसका बड़ा उदाहरण है कि कैसे किसी कहानी को लार्जर देन लाइफ दिखाकर करोड़ों की कमाई की जा सकती है। ऐसी ही एक तैयारी कर रहे हैं निर्देशक नितेश तिवारी। लॅाकडाउन होने के नाते नितेश इन दिनों अपने बहुप्रतिक्षित प्रोजेक्ट रामायण पर डिटेल में काम पूरा कर रहे हैं।

    वो भी वीडियो के सहारे अपनी टीम को जोड़ते हुए। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने रामायण से जुड़ी कुछ नई जानकारी दी है। बताया है कि इसका बजट कितना होगा और कैसी होगी ये रामायण अलग, जो दर्शकों के लिए नयापन लेकर आएगी। चलिए जानते हैं कि नितेश ने क्या कहा है..

    रामायण में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

    रामायण में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

    बीते एक साल ये खबर सामने आ रही है कि नितेश तिवारी हाई बजट के साथ रामायण बना रहे हैं। राम के किरदार के लिए ऋतिक रोशन और सीता की भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जाना है। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन रामायण को बड़े पर्दे पर लाने के लिए नितेश तिवारी तैयार हैं।

    रामायण का 400 करोड़ का बजट

    रामायण का 400 करोड़ का बजट

    दैनिक भास्कर से बातचीत में निर्देशक नितेश तिवारी ने फिल्म के बजट और कहानी के साथ कास्टिंग पर विशेष जानकारी दी है। नितेश ने कहा कि विजुअल इफेक्ट काफी होने से इसका बजट 400 करोड़ के करीब का हो सकता है। रामायण की विशेषता को विजुअल से दिखाया जाएगा।

    रामायण के 300 से अधिक वर्जन पर काम

    रामायण के 300 से अधिक वर्जन पर काम

    अपने रिसर्च वर्क पर बात करते हुए नितेश तिवारी ने कहा कि अभी तक रामायण के 300 से अधिक वर्जन पर काम हुआ है। लेखक की टीम इस पर बीते तीन साल से काम कर रही है। इसकी शुरुआत वाल्मीकि रामायण से होगी।

    विजुअल पर खर्च होंगे करोड़ों

    विजुअल पर खर्च होंगे करोड़ों

    रामायण के विजुएल पर बात करते हुए नितेश तिवारी ने कहा कि इस पर खास तौर पर ध्यान दिया जाएगा। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि विजुअल पर सबसे अधिक खर्च होगा। ये भी बता दें कि नितेश ने कंफर्म किया है कि इस साल के दूसरे हाफ से इसकी शूटिंग शुरू होनी थी, जिसमें अब देरी हो सकती है।

    तो हो गया है ऋतिक और दीपिका का नाम फाइनल

    तो हो गया है ऋतिक और दीपिका का नाम फाइनल

    वहीं कई दिनों से ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के नाम को रामायण के राम और सीता के लिए कास्ट किए जाने की खबर पर नितेश का कहना है कि इस संबंध में निर्माता बतायेंगे। वह इस पर अभी कुछ कह नहीं सकते हैं।

    लॅाकडाउन में रामायण का काम शुरू

    लॅाकडाउन में रामायण का काम शुरू

    इससे पहले नितेश तिवारी ने खुलासा करते हुए कहा था कि लॅाकडाउन के चलते उनकी लेखकों की टीम वीडियो कॅाल के जरिए रामायण पर काम कर रही है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बिना किसी समझौते के रामायण को 3 डी में ही बनाया जाएगा।

    English summary
    Director Nitesh tiwari revealed ramayana film made with 400 crore budget with this cast
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X