For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म छिछोरे में नितेश तिवारी ने अपने IIT कॉलेज दौर को किया रिक्रिएट

    |

    दंगल के प्रसिद्ध निर्देशक अपनी आगामी फ़िल्म "छिछोरे" के लिए इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है और एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। "छिछोरे" के मज़ेदार ट्रेलर ने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति प्रत्याशित कर दिया है लेकिन क्या आप जानते है कि फ़िल्म के कई दृश्य नितेश तिवारी की निजी कॉलेज लाइफ से प्रेरित है! निर्देशक नितेश तिवारी ने मुंबई के आईआईटी कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है और वहाँ अपनी ज़िंदगी के कुछ हसीन पल बिताए है।

    चार असली हेलीकाप्टर के साथ शूट किया गया फिल्म "साहो" का धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस

    कॉलेज लाइफ और दोस्ती पर आधारित फ़िल्म "छिछोरे" में कई दृश्य नितेश के कॉलेज के दिनों से प्रेरित है और ये ही वजह है कि फ़िल्म के अधिकतम कॉलेज सीन की शूटिंग आईआईटी मुंबई में की गयी है। नितेश तिवारी ने कहा: मैंने अपने आय.आय.टी के दिनों में चार साल कॉलेज हॉस्टल में गुजारे है।

    कॉलेज हॉस्टल में लोगो को अजीब नामो से बुलाना जैसे एक परंपरा थी l नितेश ने फिल्म के बारे में और जानकारी देते हुए कहा की फिल्म के पोस्टर में जो नाम है वह उनके कॉलेज हॉस्टल से ही मिले है जिसे हमने पात्रों के अनुरूप बनाया हैl उद्धरण की तौर पर "एसिड" एक ग़ुस्सेल व्यक्ति का नाम होगा तो "मम्मी" एक ऐसे व्यक्ति का नाम होगा जिसे हमेशा अपने घर और माँ की याद आती है l

    मजेदार बात यह है की हॉस्टल में आपके रूममेट आपको इसी अजीब नाम से बुलायेंगे और आज भी में उन्हें उसी नाम से सम्भोदित करता हु l मेरे आज अभी आय आय टी बॉम्बे से कही दोस्त है जिनके नाम गप्पा, गुची, पयुक, बी - जीरो, दर्द कुमार, स्किनी, भिंडी, दंडाl

    नितेश तिवारी अपनी फिल्म में एक वास्तविक टच देना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए आईआईटी मुंबई का चयन किया है।

    हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दोस्ती के रिश्ते में नज़र आने वाले सभी तरह के इमोशन हैं: प्यार, गुस्सा, ह्यूमर, दुःख और छिछोरे के निर्माताओं ने दोस्ती के इस रिश्ते को पूर्णता और मजाकिया ढंग से निभाने में एक सराहनीय काम किया है। यहाँ तक कि फ़िल्म के मज़ेदार डायलॉग को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

    English summary
    Director Nitesh tiwari will recreate his IIT College life in Chhichhore movie. Movie has good content.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X