For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मणिकर्णिका' का निर्देशक कौन? कंगना रनौत के साथ हुए भीषण विवाद पर बोले कृष

    |

    फिल्म 'मणिकर्णिका' के दौरान कंगना रनौत और निर्देशक राधा कृष्ण जगरलामुदी उर्फ कृष से जुड़े विवाद लंबे समय तक खबरों में थे। इस विवाद पर निर्देशक ने एक बार फिर अपनी कहानी लोगों के सामने रखी है। एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी के टॉक शो में इस बारे में बात करते हुए कृष ने कहा, मैं वास्तव में इस बारे में एक आखिरी बार बोलना चाहता हूं।

    बता दें, फिल्म मणिकर्णिका के निर्देशन का जिम्मा कृष ने लिया था। लेकिन अंत होते होते खबरें आईं कि फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ही कर रही हैं। यहां तक की फिल्म के क्रेडिट्स में भी कृष से ऊपर कंगना का नाम था। कृष ने खुले तौर पर कंगना पर निर्देशन का क्रेडिट लेने का आरोप लगाया था।

    वहीं, दूसरी ओर की कहानी ऐसी कही गई थी कि.. मणिकर्णिका के लेखक, केवी विजयेंद्र, मणिकर्णिका से ज़्यादा खुश नहीं थे। इसीलिए उन्होंने काफी फिल्म वापस शूट करने को कही। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर कृष अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हो चुके थे और उन्होंने वापस शूट करने से मना कर दिया। जिसके बाद कंगना रनौत ने निर्देशन का जिम्मा उठाया और काफी सीन रीशूट किये।

    कृष का बयान

    कृष का बयान

    सामंथा के टॉक शो में कृष ने कहा,"मैं वास्तव में इस बारे में एक आखिरी बार बोलना चाहता हूं। जब कंगना और उनकी टीम ने फिल्म देख ली, तो मुझे कुछ दिनों बाद एक कॉल आया। एक डायरेक्टर के तौर पर मुझे डर था कि दुनिया के लिए मैं अनजान ही बना रहूंगा। एक कलाकार के तौर पर हम दुनिया को अपना काम तभी दिखा सकते हैं जबकि हमें मौका मिलता है।"

    कंगना ने 30 प्रतिशत की है शूटिंग

    कंगना ने 30 प्रतिशत की है शूटिंग

    इससे पहले भी कृष इस बारे में बात कर चुके हैं। जहां उन्होंने कहा था कि,भले ही कंगना रनौत सब जगह कहती फिर रही हैं कि पूरी फिल्म उन्होंने दोबारा शूट की है लेकिन सच्चाई ये है कि कंगना ने केवल 30 प्रतिशत फिल्म दोबारा शूट की है।

    सभी के किरदार कर दिये थे छोटे

    सभी के किरदार कर दिये थे छोटे

    कृष ने बताया कि पहले हाफ में कंगना की एंट्री और एक गाना है जो मैंने शूट नहीं किया है और दूसरे हाफ के कुछ सीन है जो नए सिरे से शूट हुए हैं। इसके अलावा अगर कंगना ने कुछ किया है तो वो ये कि उन्होंने फिल्म में सबके अहम किरदार काट कर छोटे कर दिए हैं जिसके केवल वो फिल्म में दिख पाएं।

    कंगना को नींद कैसे आती है

    कंगना को नींद कैसे आती है

    फिल्म के क्रेडिट्स में कंगना रनौत का नाम, कृष से पहले आता है और इस बात पर टिप्पणी देते हुए कृष ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इतने लोगों के काम को अपना काम बताकर कंगना को रात में नींद कैसे आती है।

    मुझ पर अटैक करना गलत है

    मुझ पर अटैक करना गलत है

    वहीं, कंगना ने कहा था- "मुझ पर इस तरह अटैक करना गलत है। मणिकर्णिका मैंने ही बनाई है और इस बात का क्रेडिट कोई मुझसे ले नहीं सकता। यहां तक पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है। मुझ पर आरोप लगाने और रोने से कुछ हासिल होने वाला नहीं है।"

    एक बार फिर उठा मामला

    एक बार फिर उठा मामला

    बहरहाल, अब जबकि मामला एक बार फिर उठा है.. देखना दिलचस्प होगा कंगना रनौत क्या पलटवार करती हैं।

    साल 2021 बॉलीवुड न्यूकमर्स: धमाकेदार एंट्री लेंगे ये 11 नए चेहरे, मानुषी छिल्लर से लेकर अहान शेट्टी तकसाल 2021 बॉलीवुड न्यूकमर्स: धमाकेदार एंट्री लेंगे ये 11 नए चेहरे, मानुषी छिल्लर से लेकर अहान शेट्टी तक

    English summary
    Director Krish appeared on Samantha Akkineni's talk show, SamJam, and opened up about his feud with Kangana Ranaut during directing Manikarnika.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X