For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह की '83 के लिए OTT ने ऑफर किया रिकॉर्डतोड़ कीमत- कबीर खान ने कहा, फिल्म थियेटर में ही आएगी

    |

    रणवीर सिंह स्टारर फ़िल्म '83 घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। वर्ष 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित, यह फिल्म इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म आगे बढ़ चुकी है।

    हाल ही में खबर आ रही थी कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को अब सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। जब हमने कबीर से इस खबर की पुष्टि करनी चाही तो उन्होंने एक अच्छी कीमत की पेशकश मिलने की बात स्वीकारते हुए कहा,"83 एक ऐसी फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने की कल्पना के साथ बनाया गया है और हम चीजों के सामान्य होने और फिर इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने के इंतजार के लिए तैयार हैं।"

    ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ने निर्माताओं को फिल्म की डिजिटल रिलीज़ के लिए अनुमानित बॉक्स ऑफिस कमाई के आधार पर एक भारी भरकम कीमत की पेशकश कर रहे हैं। लेकिन कबीर खान ने कंफर्म किया है कि निर्माता ने ऑफर मानने से साफ इंकार किया है।

    तीन भाषाओं में रिलीज

    तीन भाषाओं में रिलीज

    कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83 रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज़ हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण इस फिल्म कपिल देव की पत्नी रूमी देव का किरदार निभा रही हैं। इस तस्वीर में ना सिर्फ दीपिका बल्कि कपिल देव के लुक में रणवीर सिंह भी अच्छे लग रहे हैं।

    मेन इन ब्लू

    मेन इन ब्लू

    सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर और बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क नजर आने वाले हैं।

    कबीर खान- पूरे भारत के लिए गर्व का पल

    कबीर खान- पूरे भारत के लिए गर्व का पल

    कबीर खान ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा भी 83 की इस टीम पर उतना ही गर्व करे जितना कि वो करते हैं। इसलिए वो ये फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का स्टारकास्ट भी काफी दिलचस्प है। कबीर खान ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि साउथ और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से भी कलाकारों को शामिल किया है।

    सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म

    सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म

    इसे देश का "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" माना जा रहा है। यह फिल्म क्रिकेट विश्व कप 1983 पर आधारित है, जब भारत ने पहली बार विश्व कप जीता था।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट की कोई घोषणा नहीं की गई है। निर्देशक और निर्माताओं को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

    <strong>ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म 'सूर्यवंशी'? यहां जानें सच्चाई</strong><strong> </strong>ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म 'सूर्यवंशी'? यहां जानें सच्चाई

    English summary
    Director Kabir Khan confirms that Ranveer Singh's '83 will not release online. He said, we are ready to wait for things to get normal and then release it in cinemas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X