For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस डाइरेक्टर ने कहा, मल्लिका शेरावत 'एटम बम' हैं

    |

    आजकल मल्लिका शेरावत अपनी फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स को लेकर एक बार फिर सूर्खियां बटोर रही हैं। मल्लिका काफी सालों के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं । लिहाजा, इस बात मल्लिका और उनके फैंस दोनों ही काफी उत्साहित हैं।

    फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स के निर्देशक के.सी. बोकाड़िया भी फिल्म में मल्लिका शेरावत के काम से काफी प्रभावित हैं। उन्हें लगता है कि बॉलीवुड में मल्लिका की प्रतिभा का सही उपयोग नहीं किया गया। उन्होंने कहा, 'मैं उनकी क्षमता जानता हूं और मैं उनसे बेहतर काम ले सकता हूं।'

    निर्देशक ने कहा कि, 'डर्टी पॉलिटिक्स' में मल्लिका ने काफी बेहतरीन किरदार निभाया है। मैंने बतौर कलाकार उनमें गजब की क्षमता देखी है। मल्लिक शेरावत एटम बम हैं। उन्होंने कहा, "उन्हें बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं मिला, जितने की वह हकदार हैं।"

    आपको बता दें, के सी बकोड़िया के निर्देशन में बनी फिल्म 'डिर्टी पॉलिटिक्स' चर्चित भंवरी देवी यौन मामले पर आधारित है। फिल्म में ओम पुरी राजनेता की भूमिका में हैं। जबकि मल्लिका एक महत्वाकांक्षी महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो आगे बढ़ने के लिए अपने शरीर का इस्तेमाल करती है। यह फिल्म 13 फरवरी 2015 को रिलीज होगी।

    English summary
    Director K.C. Bokadia is impressed with Mallika Sherawat's work in his directorial venture "Dirty Politics".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X