For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब एक साथ दिखेंगे तीनों खान, इस निर्देशक ने किया चौंकाने वाला ऐलान !

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने बड़ा ऐलान करके सबको चौंका दिया है। उन्होंने ऐलान किया है कि उनकी अगली फिल्म में बॉलीवुड के तीनों खान यानी शाहरुख, सलमान और आमिर एक साथ दिखाई देंगे। मतलब तीनों को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखा जाएगा।

    वहीं आशुतोष गोवारिकर ने अब तक कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। अब नयी खबर यह है कि आशुतोष की फिल्म में तीनों खान साथ नजर आयेंगे। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान अब तक किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आये हैं। ऐसे में आशुतोष ने ये ऐलान करके सभी को चौंका दिया है।

    आशुतोष ने इसका ऐलान अपने ट्विटर एकाउंट पर किया है। उन्होंने लिखा है कि वे अपनी अगली फिल्म में तीनों खानों को एक साथ ले रहे हैं। आशुतोष के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड जगत में इस खबर को लेकर हलचल मच गई। वहीं पता करने पर लेकिन सच्चाई कुछ और ही निकली। आगे की स्लाइड में जानें क्या है पूरा माजरा-

    आज तक साथ नहीं देखे गए तीनों खान

    आज तक साथ नहीं देखे गए तीनों खान

    कई निर्देशकों ने यह कोशिशें की हैं। जो कई नामचीन निर्देशक नहीं कर पाये हैं, आशुतोष ने कर दिखाया है। खास बात यह है कि उन्होंने खुद इसकी घोषणा कि है कि वे तीनों को साथ लाने में कामयाब हो गये हैं, लेकिन बस कुछ समय बाद ही उनका इरादा बदल गया।

    ट्वीट पर दी जानकारी

    ट्वीट पर दी जानकारी

    आशुतोष गोवारिकर ने ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर किया कि मैं एनाउंस कर रहा हूं, मेरी फिल्म में बॉलीवुड के तीनों खान एक साथ दिखाई देंगे। उन्होंने ये ट्वीट किया वहीं इसके कुछ देर बाद की उनका इरादा बदल गया।

    इसलिए बदल गया इरादा

    इसलिए बदल गया इरादा

    तीनों खानों के साथ फिल्म बनाने के ऐलान के तुरंत बाद ही गोवारिकर ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट से पता चला कि वे दरअसल सभी को अप्रैल फूल बना रहे थे। उन्होंने लिखा कि आप सभी नाराज मत होना, काश ऐसा हो सकता लेकिन मैं आप सभी को अप्रैल फूल बना रहा था।

    मस्ती में किया ट्वीट

    मस्ती में किया ट्वीट

    आशुतोष केवल एक दिन के लिए ही तीनों खान को इसलिए साथ ला पाये हैं, क्योंकि आज अप्रैल फूल डे है और आशुतोष ने मस्ती में यह ट्वीट किया है, जिसे इंडस्ट्री के काफी लोग शेयर कर रहे हैं।

    तीनों खानों का जवाब बाकी है

    तीनों खानों का जवाब बाकी है

    अब देखना यह है कि तीनों खान इस ट्वीट पर क्या जवाब देते हैं। अभी तक आशुतोष का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। तीनों खानों को साथ देखने की एक्साइटमेंट में सभी खुश हो गए थे लेकिन अब तक बॉलीवुड के तीनों खानों इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

    ट्यूबलाइट के ट्रेलर को लेकर भी बनाया फूल

    ट्यूबलाइट के ट्रेलर को लेकर भी बनाया फूल

    अप्रैल फूल के दिन आज सुबह से बी टाउन में सलमान खान की फिल्म टयूबलाइट के ट्रेलर लांच को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की अफवाह खूब चर्चा में रही। बाद में फिल्म के पीआर ने स्पष्ट किया कि अभी सलमान ट्रेलर लांच नहीं कर रहे। कोई जानबूझ कर अप्रैल फूल बना रहा है।

    English summary
    know which director announced his next film with three khans
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X