For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सीने में दर्द के बाद हुई निर्देशक अनुराग कश्यप की एंजियोप्लास्टी, अब तबीयत में है सुधार

    |

    पिछले दिनों डाइरेक्टर- प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप के सीने में हल्का दर्द उठा था, जिसके बाद उन्होंने मुंबई में एंजियोप्लास्टी कराई है। फिलहाल वह रिकवर हो रहे हैं। अनुराग कश्यप के प्रवक्ता ने निर्देशक की एंजियोप्लास्टी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि सर्जरी के बाद अब अनुराग कश्यप की तबीयत में काफी सुधार है और वो आराम में हैं।

    48 वर्षीय अनुराग कश्यप को हाल ही में सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। जब उन्होंने अपना चेक-अप कराया उन्हें पता चला कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज हैं। डॉक्टरों ने उन्हें एंजियोप्लास्टी कराने की सलाह दी जिसके बाद मुम्बई के एक अस्पताल में उनकी सर्जरी की गई।

    अनुराग के प्रवक्ता के अनुसार, डॉक्टर्स ने निर्देशक को एक हफ्ते तक आराम करने के लिए कहा है। उसके बाद ही अनुराग काम पर वापसी कर सकते हैं।

    फिल्मों की बात करें तो, एकता कपूर और अनुराग कश्यप अपने नए प्रोजेक्ट 'दोबारा' के लिए फिर से एक साथ आ गए हैं। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और अनुराग इस नए युग की थ्रिलर का निर्देशन करेंगे। मार्च के महीने में फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अनुराग फिलहाल घर पर ही पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं।

    शाहरुख खान के बेटे अबराम का जन्मदिन, सुहाना खान ने एक क्यूट वीडियो शेयर करते हुए किया विशशाहरुख खान के बेटे अबराम का जन्मदिन, सुहाना खान ने एक क्यूट वीडियो शेयर करते हुए किया विश

    इससे पहले अनुराग और तापसी मनमर्जियां और सांड की आंख जैसी फिल्मों के लिए साथ आ चुके हैं। वहीं, इसी साल मार्च में आयकर विभाग ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पर छापा मारा था, जिसे लेकर काफी विवाद भी देखने को मिला।

    English summary
    Director- Producer Anurag Kashyap recently underwent an angioplasty over the weekend in a Mumbai hospital after he complained of mild chest pain. He is currently recuperating.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X