For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हमारी इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा हैं, माफ कर दो हमें- डायरेक्टर विशाल भारद्वाज

    By Filmibeat Desk
    |

    फिल्म इंडस्ट्री को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर माहौल बिगड़ा हुआ है। बॅालीवुड के इसी मामले को लेकर इन दिनों हर तरफ चर्चा में हैं। क्या यहां महिलाएं अपने काम को लेकर सुरक्षित नहीं और क्या यहां नशीली मादक पदार्थो का सेवन आपकी योग्यता को दर्शाता हैं।फिल्म इंडस्ट्री आज इल्ज़ामों के कटघरे में हैं।

    सुशांत के परिवार को गहरा दुख: सीबीआई केस का क्या हुआ? सारा ध्यान ड्रग्स पर, सच कब सामने आएगा?

    इसी पर हाल ही में स्क्रीन राइटर एसोसिएशन के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अतिथि बनकर आये डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर,म्यूजिक डायरेक्टर और राइटर विशाल भारद्वाज से जब पूछा गया कि आजकल फ़िल्म इंडस्ट्री में जो टॉक्सिक कल्चर हैं, जो जहरीला मौहाल हैं काम करने के लिए , उसपर क्या बोलना चाहेंगे!

    तो इसपर विशाल जी ने कहा ' ये लोगों की बनाई हुई बकवास हैं ,आजकल जो खास चल रही हैं।हमारी इंडस्ट्री बहुत ही खूबसूरत हैं जहां पर आपस में बहुत प्यार हैं। जब किसी फ़िल्म की शूटिंग खत्म होती हैं तब पूरी यूनिट को एक दूसरे से बिछड़ने का बहुत दुख होता हैं। मुझे यहां कभी बाहरी पन का अहसास नहीं हुआ।मुझे इस इंडस्ट्री ने बहुत प्यार दिया हैं" ।

    इतना ही नहीं विशाल जी आगे कहते हैं कि " ये इंडस्ट्री ऐसी हैं जहा आप रातों रात स्टार बन सकते हैं और जोकर बन सकते हैं। अगर आप मे टैलेंट हैं तो आपकी लॉटरी लगने से कोई नहीं रोक सकता चाहे वो फिल्मी खानदान से हैं या नॉन फिल्मी खानदान से हो। हमारी इंडस्ट्री में बहुत भावनात्मक प्यार हैं। तो कृपा करके हमें माफ कर दीजिए हमें छोड़ दीजिये अपने हाल पर हम बहुत अच्छे हैं। यहां पर कोई टॉक्सिक कल्चर नही हैं बल्कि हम सब एक परिवार हैं" ।

    English summary
    Director and writer Vishal Bhardwaj talk about toxic culture in the film industry, here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X