For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस से जुड़ा डिनो मोरिया का नाम, 13 जून को की थी पार्टी? एक्टर ने कहा-'मुझे मत घसीटो'

    |

    महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे ने अपने ताजा बयान में कहा है कि डिनो मोरिया के घर 13 जून के दिन पार्टी हुई थी, जहां कुछ मंत्री भी पहुंचे थे। वहां सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान का रेप और फिर मर्डर हुआ है। ये लोग बाद में सुशांत सिंह राजपूत के घर भी गए थे और उनकी हत्या कर दी थी। बता दें, फिलहाल इन बातों की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

    वहीं, अब अभिनेता डिनो मोरिया का बयान सामने आया है और उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि इस केस से उनका कोई कनेक्शन नहीं है। उन्होंने 13 की रात को कोई पार्टी नहीं दी थी।

    डिनो ने अपने ट्विट में लिखा-"मेरे घर में कभी ऐसी कोई पार्टी नहीं रखी गई थी, प्लीज ऐसे आरोप लगाने से पहले अपने फैक्ट्स जांच लें। मेरा नाम इन सब में ना घसीटें, क्योंकि इस केस से मेरा कोई कनेक्शन नहीं है।"

    दिशा और सुशांत के केस में कनेक्शन

    दिशा और सुशांत के केस में कनेक्शन

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब नया मोड़ तब से आ गया है जब से उनके केस को उनकी मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड से जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि दिशा के परिवार ने इन सभी बातों से साफ इंकार किया है।

    सुसाइड नहीं, हत्या है!

    सुसाइड नहीं, हत्या है!

    नारायण राणे ने अपने बयान में कहा है कि, महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर गंभीर नहीं है। सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या हुई है। जिस तरह से इस मामले की जांच की जा रही है, उससे साफ है कि किसी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

    डिनो के घर आए थे मंत्री ?

    डिनो के घर आए थे मंत्री ?

    उन्होंने कहा, "डिनो मोरिया के घर मंत्री आते हैं। ये मंत्री क्यों आते हैं और 3-4 घंटे तक क्या होता है ? इसकी जांच की जानी चाहिए।13 जून को डिनो मोरिया के बंगले पर हुई पार्टी में कुछ लोग इकट्ठा हुए थे और बाद में वो सुशांत के घर गए थे। इस पार्टी में जो मंत्री होंगे क्या वो सीसीटीवी में नहीं आए होंगे? उन लोगों का नाम क्यों छुपाया जा रहा है?"

    सुशांत की मैनेजर दिशा का केस

    सुशांत की मैनेजर दिशा का केस

    नारायण राणे ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये भी कहा है कि दिशा सालियान की ऑटोप्सी रिपोर्ट में साफ था कि उनके प्राईवेट पार्ट्स में चोट के निशान हैं। लेकिन उसकी मौत पर कोई पड़ताल नहीं की गई।

    पुलिस किसे बचाना चाह रही है?

    पुलिस किसे बचाना चाह रही है?

    नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सवाल किया कि सरकार किसके दबाव में काम कर रही है और किसको बचाने के लिए मुंबई पुलिस की छवि को बर्बाद किया जा रहा है? जिस मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती रही है। आज उसकी यह दुर्गति सरकार की वजह से हो रही है।

    पुलिस के जांच पर सवाल

    पुलिस के जांच पर सवाल

    राणे ने ये भी कहा कि सुशांत की मौत के कुछ 20 दिन पहले से उसको धमकियां आ रही थी। यह धमकियां कौन दे रहा था। क्या है पुलिस को नहीं पता? रिया चक्रवर्ती गायब हैं लेकिन पुलिस को उसका पता नहीं चल रहा है। किसे बचाया जा रहा है?

    अनुपम खेर ने सुशांत सिंह राजपूत केस पर तोड़ी चुप्पी, जारी किया वीडियो- कहा, 'फैसला तो होना चाहिए'अनुपम खेर ने सुशांत सिंह राजपूत केस पर तोड़ी चुप्पी, जारी किया वीडियो- कहा, 'फैसला तो होना चाहिए'

    English summary
    Dino Morea denies hosting Sushant Singh Rajput at house party on 13th June. He said, do not drag my name into this. I has no connection with this case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X