For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'डिनर पर आ जाना कंप्रोमाइज करने का कोडवर्ड है'- 'कास्टिंग काउच' पर शर्लिन चोपड़ा का खुलासा

    |

    हिंदी फिल्म सिनेमा एक ओर जहां मुसीबत के समय देश की और लोगों की मदद करते नहीं थकता है तो वहीं उसका कुछ एक अलग चेहरा भी बना हुआ है जोकि किसी ना किसी तरह से सामने आ ही जाता है। हालांकि सभी लोग इस लिस्ट में नहीं आते हैं। जी हां.. हम बात कर रहे हैं फिल्मों और कास्टिंग काउच की.. जो कि नए सितारों को काफी ज्यादा परेशान करता है। इस बारे में हाल ही में मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया है।

    कोईमोई को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होने अपने साथ हुए किस्सों को शेयर किया और कहा कि उनको कई बार ऐसे ऑफर मिले हैं। उन्होने फिल्ममेकर्स के कुछ कोडवर्ड के बारे में भी खुलासा किया। उनका ये बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है...

    मिलते थे ऑफर

    मिलते थे ऑफर

    शर्लिन चोपड़ा ने अपने करियर के शुरुआत समय के बारे में कई बातों को लेकर खुलासे किए। उन्होने बताया कि उनको कई ऑफर मिलते थे लेकिन सभी बाद में ये बोलते थे कि डिनर पर आ जाना।

    मैं गई भी

    मैं गई भी

    शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि मैं जब डिनर पर पहुंची तो उनका असली मकसद पता चला लेकिन मैने इसको लिए साफ मना कर दिया। ऐसा में मेरे साथ कई बार हुआ।

    11 या 12 बजे डिनर

    11 या 12 बजे डिनर

    शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि.. जब मुझसे ये बात बोली जाती थी कि डिनर पर आ जाना तो मैं पूछती थी कितने टाइम आना है.. वहां से जवाब आता था 11 या 12 बजे।

    मेरे समझ में आ गया

    मेरे समझ में आ गया

    3 या 4 बार मेरे पास ऐसे ऑफर आए तो मैं समझ गई की डिनर पे आने का मतलब होता है कंप्रोमाइज। शर्लिन चोपड़ा ने ये चौकाने वाली बातें बताई हैं।

    जवाब देना शुुरु किया

    जवाब देना शुुरु किया

    अभिनेत्री बताती हैं कि.. जब मेरे ये सब समझ में आ गया तो मेरा भी जवाब होता था कि.. मैं डिनर पर नहीं आ सकती क्यों मेरी डाइटिंग चल रही है। आप चाहे तो ब्रेकफास्ट या लंच पर मिल सकते हैं।

    बोल्ड है शर्लिन

    बोल्ड है शर्लिन

    इस समय शर्लिन चोपड़ा अपनी हॉट और बोल्ड वीडियोज को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। उन्होने अपना खुद का चैनल भी बनाया है।

    सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम को लेकर आई बड़ी खबर- फिल्म से जुड़ी DETAILS

    English summary
    Actress Sherlyn chopra speaks on Casting couch of Bollywood. She reveals that Dinner means Baby mere paas ao.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X