For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भेड़िया के लिए खतरनाक स्टंट करने वाले हैं वरूण धवन - कृति सैनन - साउथ अफ्रीका से आए डायरेक्टर

    |

    वरूण धवन और कृति सैनन, इस समय अरूणाचल प्रदेश में अमर कौशिक के साथ दिनेश विजान की हॉरर यूनिवर्स के तीसरे किरदार भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं। और इस शूटिंग में खून पसीना सब बह रहा है। माना जा रहा है कि ये भेड़िया, पूरी तरह से एक्शन पर आधारित फिल्म होगी और वरूण धवन - कृति सैनन फिल्म में जमकर एक्शन करते नज़र आएंगे।

    इतना ही नहीं, इन एक्शन सीन को डिज़ाइन करने के लिए टीम साउथ अफ्रीका से आ रही है। इतना ही नहीं फिल्म का Vfx भी भारत नहीं बल्कि लंदन का एक स्टूडियो देखेगा।

    फिल्म की शूटिंग अरूणाचल प्रदेश में हो रही है जो पहली बार इतना खुलकर किसी फिल्म में इस्तेमाल किया जाएगा। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान दिनेश विजान ने कंफर्म किया कि भले ही शूटिंग बहुत मुश्किल है लेकिन हर कोई अपना 100 प्रतिशत दे रहा है, इस फिल्म को बेहतर बनाने के लिए।

    भूत प्रेतों की कहानियां

    भूत प्रेतों की कहानियां

    दिनेश विजान की स्त्री ने भूत प्रेत, चुड़ैल और डायनों की दुनिया एक बार फिर से बॉलीवुड के लिए खोल दी है। इसके बाद से लगातार कई फिल्मों का एलान हो चुका है जिनमें दिनेश विजान के हॉरर यूनिवर्स के अलावा, भूत पुलिस और फोन भूत जैसी फिल्में शामिल हैं।

    तीन फिल्मों का यूनिवर्स

    तीन फिल्मों का यूनिवर्स

    दिनेश विजान का हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स तीन फिल्मों का यूनिवर्स जिसमें तीन अलग भूत हैं। इसकी शुरूआत हुई है स्त्री के साथ, जिसके बाद दर्शकों के देखने मिली है रूही। इसके बाद अब फैन्स को भेड़िया का इंतज़ार है।

    कहां जाकर मिलेंगी

    कहां जाकर मिलेंगी

    दिनेश विजान ये कंफर्स कर चुके हैं कि ये तीनों भूत - स्त्री, रूही और भेड़िया आगे चलकर कहीं ना कहीं तो मिलेंगे ही। लेकिन कब और कैसे ये तो वक्त ही बताएगा।

    यहां से हुई थी शुरूआत

    यहां से हुई थी शुरूआत

    स्त्री एक असली आईडिया पर बनी फिल्म है। ये फिल्म दक्षिण के एक गांव में नाले बा की कहानी पर आधारित है जहां चुड़ैलों को भगाने के लिए लोग अपने घरों के बाहर नाले बा लिख देते हैं। ये चुड़ैल, लोगों के घर के दरवाज़े खटखटाती है।

    फिर बढ़ता गया आईडिया

    फिर बढ़ता गया आईडिया

    इस कहानी को सुनने के बाद ही दिनेश विजान के दिमाग में आईडिया आया कि भारत के गांव - कूचों में ऐसी ढेरों कहानियां होंगी जिन्हें लोगों तक पहुंचाया जा सकता है। और यहीं से तीन पार्ट की कहानी स्त्री की नींव रखी गई थी। तो दूसरी तरफ, रूही और भेड़िया की अलग अलग कहानियां शुरू हो चुकी हैं।

    बनते जाएंगे सीक्वल

    बनते जाएंगे सीक्वल

    जहां एक तरफ ये तो तय है कि स्त्री का सीक्वल आएगा क्योंकि जिस मोड़ पर वो फिल्म बंद हुई उसकी आगे की कहानी जानने में दर्शकों को दिलचस्पी है। लेकिन रूही और भेड़िया के प्रति दर्शकों का रिस्पॉन्स ये तय करेगा कि इन फिल्मों की अपनी अलग सीरीज़ होगी या नहीं।

    दे चुकी हैं हाज़िरी

    दे चुकी हैं हाज़िरी

    दिलचस्प है ये है कि भेड़िया की दुनिया की हीरोइन कृति सैनन पहले ही स्त्री में मेहमान कलाकार के तौर पर अपनी हाज़िरी दे चुकी हैं और अगर फिल्ममेकर्स चाहें तो इस बात का इस्तेमाल शानदार तरीके से किया जा सकता है।

    भेड़िया का इंतज़ार

    भेड़िया का इंतज़ार

    भेड़िया की कहानी, क्या है, कैसी है फिलहाल किसी को नहीं पता है। लेकिन वरूण धवन और कृति सैनन को दिलवाले के बाद बिल्कुल अलग अंदाज़ में देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं। तो बस दुआ कीजिए कि सब कुछ ठीक रहे और फिल्म समय से आप के पास पहुंच जाए।

    English summary
    Dinesh Vijan's horror universe is getting bigger as South African stuntmen have been roped to take care of Varun Dhawan Kriti sanon's action sequences.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X