For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 की शुरुआत करेंगे सनी देओल- साथ में ये स्टारकिड करेंग डेब्यू- FINAL

    By Neeti Sudha
    |

    डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म का नाम है ब्लैंक। इस फिल्म में सनी देओल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन बेहज़ाद कमबाटा कर रहे हैं। जबकि श्रीकांत भसी, निशांत पिट्टी, टोनी डिसूजा और विशाल राणा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    देखते देखते ब्लॉकबस्टर हो गई फिल्म- अक्षय कुमार को भी किया पीछे

    डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। पहले रिपोर्ट्स थी कि फिल्म में अक्षय कुमार भी दिख सकते हैं क्योंकि करण रिश्ते में उनके साले लगते हैं। लेकिन अब करण सनी देओल के साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि अक्षय कुमार भी करण के करियर में दिलचस्पी ले रहे हैं।

    करण कपाड़िया ने अपने डेब्यू पर कहा कि, जब मैंने घर में बॉलीवुड डेब्यू की थी तो सब हैरान रह गए क्योंकि मैं ज्यादा खुले स्वभाव का नहीं हूं। लेकिन डिंपल कपाड़िया और अक्षय कुमार ने मेरे सपने को पाने में मेरा काफी साथ दिया। उन्होंने मुझे फिल्म इंडस्ट्री के हर अच्छे बुरे पहलुओं की भी जानकारी दी। साथ ही फिट रहने की भी सलाह दी।

    बहरहाल, सनी देओल आने वाले कुछ महीनों में बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं।

    सनी देओल

    सनी देओल

    2018 की बात करें तो फिल्म सनी देओल एक नहीं, दो नहीं.. बल्कि तीन फिल्मों के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं। हाल ही में यमला पगला दीवाना फिर से रिलीज हुई है।

    भैय्याजी सुपरहिट

    भैय्याजी सुपरहिट

    इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीती ज़िंटा और अमीषा पटेल मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। पिछले साल ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई।सनी देओल यहां एक गैंग्सटर के रोल में दिखाई देंगे, जो एक्टर बनना चाहता है।

    मोहल्ला अस्सी

    मोहल्ला अस्सी

    सनी देओल की विवादित फिल्म मोहल्ला अस्सी से अब विवाद खत्म हो चुका है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है। इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे जिसकी घोषणा अब हो चुकी है।

    ये फिल्म 'काशी का अस्सी' उपन्यास पर आधारित है। जिसमें 1990 और 1998 की रामजन्मभूमि विवाद और मंडल कमिशन के सुझावों के बाद की घटनाएं दिखाई गई हैं।

    पल पल दिल के पास

    पल पल दिल के पास

    सनी देओल इस फिल्म से बतौर एक्टर तो नहीं.. लेकिन निर्देशक के तौर पर जुड़े हैं। इस फिल्म से सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

    एक्शन फिल्म

    एक्शन फिल्म

    हाल ही में सनी देओल ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वह एक एक्शन फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं। इसके साथ ही सनी देओल ने अपनी पुरानी एक्शन फिल्म की एक तस्वीर भी शेयर की है।

    राजकुमार संतोषी की फिल्म

    राजकुमार संतोषी की फिल्म

    वहीं, राजकुमार संतोषी भी अपनी अगली फिल्म में सनी देओल को फाइनल कर चुके हैं। यह फिल्म जनवरी 2019 से फ्लोर पर आ जाएगी।

    English summary
    Dimple Kapadia's nephew Karan Kapadia to debut with Sunny Deol's next film Blank. Film to release on 11th January.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X