For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काका की संपत्ति पर सिर्फ मेरा हक: डिंपल कपाडिया

    |

    राजेश खन्ना के निधन के बाद अब उनकी संपत्ति को लेकर काफी बवाल उठने शुरु हो गये हैं। एक तरफ डिंपल कपाड़िया का कहना है कि वो काका की कानूनन पत्नी हैं और काका की संपत्ति पर सिर्फ उनका हक है , वहीं अब काका के साथ लिव इन में रहने का दावा कर रही अनीता भी काका की संपत्ति पर दावा कर रही हैं। अनीता ने जहां काका की संपति पर दावा करते हुए कोर्ट में खन्ना फैमिली के खिलाफ केस फाईल किया है वहीं अब डिंपल कपाड़िया ने भी मुंबई के हाइ कोर्ट में जाकर अनीता को मुंहतोड़ जवाब देने का फैसला किया है।

    अनीता की अर्जी के अनुसार डिंपल कपाडि़या, ट्विंकल खन्ना, रिंकी खन्ना और अक्षय कुमार ने काका के निधन के बाद उन्हें आशीर्वाद से बाहर निकाल दिया था। उन्होंने अब कहा कि उन्हें खन्ना फैमिली से महीने का गुजारा भत्ता भी चाहिए। अनीता की अर्जी के जवाब में डिंपल ने हाइकोर्ट में केस फाइल करते हुए कहा है कि वो ही काका की कानूनन पत्नी हैं और उनके अलावा और किसी भी औरत का काका की संपति पर कोई हक नहीं है।

    अनीता के केस के मद्देनज़र मंगलवार को बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने कहा कि दोनों पार्टियां सैटलमेंट के लिए कोर्ट आएं। डिंपल के साथ उनकी दोनों बेटियों और दामाद अक्षय कुमार को भी कोर्ट में आने के लिए कहा गया। डिंपल ने कोर्ट से कहा है कि जब तक हाइकोर्ट में फाइल किये गये उनके केस का फैसला ना आ जाए तब तक बांद्रा कोर्ट के केस को रोक दिया जाए। साथ ही उन्होने ये भी कहा है कि अनीता ने जो घरेलू हिंसा का केस फाइल किया है वो केस उन्हें बहुत पहले ही फाइल करना चाहिए था। तीन महीने बाद क्यों उन्होंने ये केस फाइल किया है।

    अक्षय कुमार ने भी हाई कोर्ट में डिंपल की याचिका का समर्थन किया है। और कहा है कि डिंपल ही काका की जायदाद की हकदार हैं। खबर है कि सोमवार 3 दिसंबर को डिंपल की याचिका पर सुनवाई होगी।

    English summary
    Dimple Kapadia wife of Rajesh Khanna moved to Bombay High Court to challenge the allegations of domestic violence filed by Anita Advani. Anita filed a complain of domestic voilence against Dimple Kapadia, Twinkle Khanna, Rinki Khanna and Akshay Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X