For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस में इस स्टार ने खोली जुबान कहा- सुसाइड वाली बात हजम नहीं होती !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कई तरह की चर्चा शुरू है। ये केस अब सुसाइड और मर्डर के बीच उलझा हुआ लग रहा है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर फैंस ने कई ऐसे सबूत साझा किए जो बताते हैं कि ये सुसाइड नहीं खून है। वहीं हिंदी सिनेमा से जुड़े कई लोगों ने सुशांत के लिए सीबाआई जांच की मांग की है।

    सीबीआई ने इस मामले को लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस केस को लेकर खुलकर इंडस्ट्री में किसी ने बात नहीं की है। इस बीच एक्टर दिलजीत दोसांझ ने इस मामले को लेकर अपनी राय सामने रखी है।

    उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि इस बात को समझना मुश्किल हो रहा है कि एक्टर ने सुसाइड किया है। गौरतलब है कि ये पूरा मामला पेचीदा होता जा रहा है। चलिए जानते हैं कि दिलजीत ने इस संबंध में क्या कहा है।

    फैन ने टैग करते हुए पूछा कि

    फैन ने टैग करते हुए पूछा कि

    हाल ही में एक फैन ने दिलजीत दोसांझ को टैग करते हुए लिखा है कि पाजी प्लीज हमारे साथ आवाज उठाओ। ये जो कुछ भी हो रहा है। इंडस्ट्री में वो बहुत गलत है। फैन ने इसके साथ #CBIFORSSR, #JusticeForSushantSinghRajput और #GlobalPrayer4SSR हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

    दिलजीत ने कहा हजम नहीं हो रहा है

    दिलजीत ने कहा हजम नहीं हो रहा है

    इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिलजीत ने लिखा है कि सुशांत भाई को मैं दो बार मिला हूं। सुसाइड वाली बात को हजम ही नहीं होती। जानदार बंदा था वो। बाकी मुझे पता है कि पुलिस अपना काम कर रही है। हमें इंतजार करना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि सच जरूर सामने आएगा।

    इन सभी स्टार्स ने की सीबीआई की मांग

    इन सभी स्टार्स ने की सीबीआई की मांग

    आपको बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर सीबीआई की मांग तेजी से हो रही है। कृति सेनन, वरुण धवन, मौनी रॅाय और रश्मि देसाई के साथ कई लोगों ने इस मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है।

    सीबीआई और ईडी की जांच

    सीबीआई और ईडी की जांच

    सीबीआई ने भी अपनी जांच शुरू की है। जहां पर सुशांत के बैंक खाते से इस केस की जांच शुरू की गई है। प्रवर्तन निदेशालय ईडी भी इस मामले में नए खुलासे कर रही है। रिया चक्रवर्ती, उनके पिता और भाई के साथ मैनेजर से भी ईडी ने पूछताछ की है। फिर से इन सभी से पूछताछ हो सकती है।

    तो क्या दिशा का केस भी खुलेगा

    तो क्या दिशा का केस भी खुलेगा

    सुशांत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान की मौत के मामले में भी सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका फाइल की गई है। याचिकाकर्ता ने कहा है कि कोर्ट की निगरानी में इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

    मुंबई पुलिस की जांच

    मुंबई पुलिस की जांच

    मुंबई पुलिस ने ये भी बताया किसुशांत के परिवार ने 16 जून में अपने बयान में कहा है कि उन्हें इस मामले में किसी पर शक नहीं है। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर 8 जून को छोड़ दिया था। क्योंकि वो भी डिप्रेस थीं।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Diljit dosanjh talk about Sushant Singh Rajput said he cannot commit suicide ,here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X