For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ के गाने को बताया 2 रुपए का? अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब!

    |

    काफी समय से देखा जा रहा है कि कंगना रनौत और दिलदीत दोसांझ के बीच काफी बहस चल रही है जो कि अब थमने का नाम नहीं ले रही है। इस समय भी एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है। बता दें कि कंगना रनौत ने दिलजीत पर तंज कसा था जिसके बाद से दिलजीत दोसांझ ने उनको जवाब दिया है। गौरतलब है कि दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया था। वो अपना नया गाना RIRI रिलीज कर रहे हैं।

    Farmer Protest- सरकार के समर्थन में आए अक्षय कुमार समेत ये सितारे, ट्रेंड हुआ Shame On BollywoodFarmer Protest- सरकार के समर्थन में आए अक्षय कुमार समेत ये सितारे, ट्रेंड हुआ Shame On Bollywood

    इस पर कंगना रनौत ने लिखा था.. 'इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं, ये सब कबसे प्लान हो रहा है। कम से कम एक महीना तो लगेगा वीडियो और अनाउंसमेंट की तैयारी में, और लिबरू चाहता है कि हम ये मान लें कि ये सब ऑर्गेनिक तरीके से हो रहा है...हाहा...'।

    Kangana Ranaut spotted outside Dance class at Khar |FilmiBeat

    इसी बात पर दिलजीत दोसांझ ने पोस्ट करते हुए कंगना रनौत को जवाब दिया है। दिलजीत लिखते हैं.. 2 रुपये? अपनी वाली जॉब मुझे मत बताओ। ऐसे गाने तो आधे घंटे में बना लेते है हम।

    तुझ पर बनाने का दिल नहीं करता। मिनट तो 2 ही लगेंगे। हर जगह तो तुझे बोलना होता है। जा यार बोर ना कर अपना काम कर'।

    गौरतलब है कि दिलजीत दोसांझ ने ये ट्वीट पंजाबी भाषा में किया है। कंगना रनौत लगातार किसान मामले में बोल रहीं हैं और हाल ही में रिहाना के ट्वीट को लेकर काफी चर्चा में भी चल रहीं हैं।

    English summary
    Bollywood and Punjabi Singer Actor Diljit dosanjh reply to Kangana ranaut over 2 Rupees song Tweet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X