For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT: 2016 का सबसे बड़ा सुपरस्टार....2018 में शाहरूख - अजय - सलमान की छुट्टी करेगा!

    |
    Kriti Sanon and Diljit Dosanjh to work together in Arjun Patiala | FilmiBeat

    2016 का सबसे हटके और शानदार सुपरस्टार थे दिलजीत दोसान्ज्ह। उड़ता पंजाब के लिए उन्हें ढेरों सराहना और अवार्ड्स मिले। और तब से दिलजीत दोसान्ज्ह की वापसी का इंतज़ार सब कर रहे हैं। खासतौर से इसलिए कि बॉलीवुड के पगड़ी क्लब के असली सुपरस्टार वो हैं।

    पगड़ी क्लब में शाहरूख खान से लेकर सलमान खान और अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार तक शामिल हैं लेकिन फिर भी ये तो तय है कि दिलजीत दोसान्ज्ह के आते ही, इस क्लब में बाकी सबकी जगह बहुत हिल जाएगी।

    और अब दिलजीत दोसान्ज्ह कर रहे हैं वापसी वो भी कृति सैनन। पहली बात तो ये कि दोनों की जोड़ी साथ में शानदार लगेगी। दूसरी बात ये कि दिनेश विजान की इस फिल्म का नाम है अर्जुन पटियाला।

    वैसे पगड़ी ने हमेशा से बॉलीवुड की इज़्जत बचाई है। फिल्म कैसी भी हो लेकिन अगर पगड़ी है तो फिल्म को ज़्यादा नुकसान नहीं हुआ। इसका सबसे ताज़ा उदाहण है अर्जुन कपूर की मुबारकां। हालांकि शाहरूख की किस्मत यहां भी खोटी ही निकली है।

    मिलिए बॉलीवुड के पगड़ी क्लब से और इन सब को अब डरने की ज़रूरत है क्योंकि पगड़ी का असली वारिस बॉलीवुड में पधार आ चुका है -

    शाहरूख खान की एंट्री

    शाहरूख खान की एंट्री

    शाहरूख खान इसी साल बॉलीवुड के पगड़ी क्लब में एंट्री कर चुके हैं और मुंह की खा चुके हैं। हालांकि अभी तक जिसने भी ये काम किया धमाकेदार किया।

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान

    शाहरूख फिल्म में सरदार के किरदार में कभी नहीं नज़र आए। हां, एक टूथपेस्ट के एड में ज़रूर वो इस लुक में नज़र आए थे। अब देखना है कि इम्तियाज़ उनसे क्या करवाते हैं।

    ब्लिंग वाला सिंह

    ब्लिंग वाला सिंह

    अक्षय कुमार किंग की तरह आए और सिंह - सरदार को फेमस कर गए। सिंह इज़ किंग से ब्लिंग तक वो फैन्स के फेवरिट बन गए।

    रॉकेट सिंह

    रॉकेट सिंह

    रणबीर कपूर ने अपने उम्र और करियर के उस पड़ाव पर ये रिस्क लिया था जब सब कुछ उनकी फेस वैल्यू थी। और फिर भी वो इस फिल्म में छा गए थे।

    सैफ अली खान

    सैफ अली खान

    लव आज कल में सैफ अली खान सरदार बन कर इतना कन्विंस करेंगे, ये तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। और वाकई इतना रोमांटिक सरदार आज तक बॉलीवुड ने नहीं देखा।

    गदर

    गदर

    सनी पाजी का ढाई किलो का हाथ ही काफी था। उनके रोमांस पर उनका एक्शन भारी पड़ा था सिर्फ इस पगड़ी की वजह से।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान भी हीरोज़ में प्रीती ज़िंटा के पति के रोल में थोड़ी देर के लिए इस फिल्म में नज़र आए थे। और केवल एक गाने से सबका दिल जीत कर ले गए थे।

    फरहान अख्तर

    फरहान अख्तर

    भाग मिल्खा भाग शायद फरहान अख्तर से बेहतर कोई नहीं कर सकता। और उनका ये किरदार मिल्खा सिंह की कहानी हर एक को याद दिला गया।

    <3 winner

    <3 winner

    लेकिन हमारा दिल इस इकलौते सरदार पर अटक गया। जिस तरह से अजय देवगन ने भगत सिंह को परदे पर जिया है, वो शायद इस लिस्ट से बाहर सबसे अलग खड़े होते हैं!

    English summary
    Diljit Dosanjh and Kriti Sanon in Arjun Patiala.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X