For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर किया नकली ट्वीट, दिलजीत दोसान्ज्ह ने किया जमकर पलटवार

    |

    कंगना रनौत और दिलजीत दोसान्ज्ह के बीच ट्विटर पर बेहद गरम बहस। ये बहस किसान आंदोलन से शुरू होकर करण जौहर तक हमेशा की तरह पहुंच चुकी है। लेकिन इस बार, दिलजीत दोसान्ज्ह ने कंगना को आड़े हाथों लिया और उन पर अपना कहर बरसा दिया है।

    Kangana Ranaut पर क्यों बुरी तरह भड़के Diljit Dosanjh | FilmiBeat

    सारा मसला शुरू हुआ, कंगना रनौत के एक 80 साल की औरत का मज़ाक उड़ाने के बाद। कंगना ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि मनिंदर कौर नाम की ये महिला, शाहीन बाग की बिल्कीस दादी हैं। इन दादी का रेट दिन का 100 रूपया है। और ऐसे प्रदर्शनों के लिए इनका रेट तय है।

    कंगना के इस बयान के बाद दादी ने कंगना को आड़े हाथों लिया था और कंगना को कमली कहा। दादी ने कहा कि कंगना जैसे लोग क्या जानें किसान का संघर्ष। दिलजीत दोसान्ज्ह ने कंगना की टीम को टैग करते हुए सच्चाई देखने को कहा।

    भड़क गईं कंगना

    भड़क गईं कंगना

    बस फिर क्या था, कंगना रनौत का गुस्सा भड़क चुका था। कंगना ने दिलजीत दोसान्ज्ह को लिखा - ओ करण जौहर के पालतू। जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए प्रदर्शन कर रही थीं वही बिल्कीस बानो दादी जी, किसानों के लिए भी प्रदर्शन करते हुए दिखीं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्या ड्रामा चलाया हुआ है तुम लोगों ने। इसे तुरंत बंद करो।

    हुआ पलटवार

    हुआ पलटवार

    करण जौहर का पालतू कहे जाने पर दिलजीत दोसान्ज्ह का गुस्सा भड़कना लाज़िमी था। उन्होंने कंगना से दो टूक पूछा - तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की, तू उन सब की पालतू है? फिर तो तेरे मालिकों की लिस्ट बड़ी लंबी हो जाएगी। ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं। झूठ बोलकर लोगों के इमोशन के साथ खेलना तो आप अच्छे से जानती हो।

    कंगना Vs दिलजीत

    कंगना Vs दिलजीत

    दिलजीत ने आगे गुस्से में लिखा - बोलने की तमीज़ नहीं है किसी की मां बहन को। औरत होकर दूसरे को 100 रूपये में बिकने वाली कहती है। हमारे पंजाब में मांओं की बहुत इज़्जत की जाती है। दिलजीत ने ये बातें पंजाबी में लिखी और कंगना को कहा पंजाबी गूगल कर ले।

    बात को मोड़ने की कोशिश

    बात को मोड़ने की कोशिश

    कंगना ने दिलजीत को जवाब दिया - मेरा या तुम्हारा सही होना ज़रूरी नहीं है, देश का सही होना ज़रूरी है। तुम लोग किसानों को भटका रहे हो, परेशान हूं मैं आए दिन हो रहे इस प्रदर्शन से, इन दंगों से, इस खून खराबे से और तुम सब भागीदार हो इसमें, याद रखना।

    मुद्दे से भटकीं कंगना

    मुद्दे से भटकीं कंगना

    अब कंगना ने बात तो शुरू कर दी लेकिन दिलजीत ने जैसे ही उन्हें आड़े हाथों लिया तो कंगना के हाथ से बात निकल चुकी थी। उन्होंने आगे लिखा - मैंने केवल शाहीन बाग वाली दादी पर कमेंट किया था क्योंकि उन्होंने दंगे भड़काए थे और मैंने वो ट्वीट तुरंत ही डिलीट कर दिया था। अब मुझे नहीं पता कि ये अचानक से कहां से दूसरी दादी ले आए हैं और सारे गिद्ध मुझे नोचने को तैयार बैठे हैं। लगातार मेरे बारे में झूठी बातें बोलकर।

    सामने लाए सुबूत

    सामने लाए सुबूत

    लेकिन दिलजीत अब कंगना को इतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाले थे। उन्होंने महिंदर कौर जी की एक और तस्वीर शेयर करते हुए पूछा - ये तुझे दंगा भड़काने वाली लग रही हैं? हर बात में तुझे खून खराबा दिखता है? ये हमारे लिए रब का रूप हैं। तुझे किसी ने बोलने की तमीज़ सिखाई नहीं?

    भटकती ही गईं कंगना

    भटकती ही गईं कंगना

    कंगना ने बात संभालने की कोशिश करते हुए फिर एक बार दहाड़ने की कोशिश की और लिखा - ओ बेवकूफ आदमी। बात वही है कि जब नागरिकता किसी की गई ही नहीं तो शाहीन बाग पर दादी ने प्रदर्शन किस चीज़ के बारे में किया। जब MSP हटाया नहीं गया तो अभी ये किसानों के लिए किस बात का प्रदर्शन कर रही हैं। किसने भेजा दादी को वहां तक? कौन है उनके पीछे की आवाज़?

    दिमाग ठीक है तेरा?

    दिमाग ठीक है तेरा?

    दिलजीत दोसान्ज्ह भी सोच चुके थे कि आज कंगना को यूं ही बिना किसी बात के कुछ भी नहीं बोलने देंगे। उन्होंने वापस कंगना से पूछा - दिमाग ठीक है तेरा? बात घुमा मत। सीधा जवाब दे। बात कुछ हो रही है, तू ले कहीं और जा रही है। मैं सीधा उन मांओं के बारे में बात कर रहा हूं जिनका रेट तूने 100 रूपया बताया है।

    अपना ट्विटर डिलीट करो

    अपना ट्विटर डिलीट करो

    सीनियर जस्सी ने किसान आंदोलन के खिलाफ, कंगना के एजेंडे को सामने रखते हुए लिखा - प्यारी @KanganaTeam जी,
    देश हमारा सही था और सही ही रहेगा, आपसे निवेदन है देश का भला सोचते हुए आप ट्विटर छोड़ दो। आपने जो नफ़रत की फैक्ट्री चलाई हुई है और जो ग़ुमराह करने के लिए ट्वीट करती हो उस से देश का भला नहीं हो रहा। आगर देश से थोड़ा भी प्यार है तो अभी अपना ट्विटर डिलीट करो।

    #KisanKiBaat

    #KisanKiBaat

    जस्सी ने आगे लिखा - अगर आप ज्यादा ही परेशान हो तो सरकार से कहो कि किसानों की मांगें मान ले, किसान कोई खुशी से अपना घर छोड़ के इतनी ठंड में नहीं बैठे। अगर आप हीटर वाले कमरे में रजाई में बैठी ही परेशान हो रही हैं तो फिर सड़कों पर सो रहे 70-80 साल के बुज़ुर्ग के बारे में आपकी क्या राय है? #KisanKiBaat

    ब्लॉक करने में मदद करती हूं

    ब्लॉक करने में मदद करती हूं

    वहीं कंगना रनौत ने सीनियर जस्सी को जवाब देते हुए लिखा - जस्सी जी, आप काफी परेशान हैं मुझसे। कोई बात नहीं। शायद आप मुझे म्यूट नहीं कर पा रहे हैं तो मैं आपको ब्लॉक कर देती हूं। जो जो परेशान हैं प्लीज़ बताएं। मैं आपकी मदद करती हूं ब्लॉक करने में।

    इज़्जत दो और इज्‍ज़त लो

    इज़्जत दो और इज्‍ज़त लो

    इसी बीच, कंगना के साथ पंगा में काम करने वाले एक्टर जस्सी गिल भी इस बहस के बीच में आए और उन्होंने कंगना को लिखा - इज़्जत दो और इज्‍ज़त लो।

    केवल ध्यान भटका रही

    केवल ध्यान भटका रही

    वहीं जस्सी ने दिलजीत दोसान्ज्ह को भी जवाब देते हुए कहा कि आप बहुत बढ़िया काम कर रहे हों। कंगना का एजेंडा ही है इस आंदोलन से लोगों का ध्यान भटकाना। और वो अपने मकसद में कामयाब हो रही है। इसलिए आप उसे जवाब ही मत दें। ये बहुत चालाक लोग हैं।

    English summary
    Kangana Ranaut and Diljit Dosanjh fight on twitter over Kangana's fake tweets on Farmer Protest.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X