For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बहुत कुछ कहता है डरावनी फिल्म 'भानगढ़' का पोस्टर

    |
    Dilip Virender Sood's forthcoming horror film 'Bhaangarh's Poster release, Its really horrible
    इन दिनों हॉरर फिल्मों का दौर है, एक थी डायन और रागिनी एमएमएस 2 की सफलता के बाद एक और डरावनी फिल्म लोगों को डराने के लिए तैयार है। जिसका नाम है 'भानगढ़' जो कि देश में आधिकारिक तौर से भूतहा घोषित राजस्थान के भानगढ़ किले पर आधारित है। इस फिल्म को बनाने का जिम्मा उठाया है दिलीप वीरेंदर सूद ने।

    बुधवार को फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए दिलीप ने कहा कि मैं बचपन से ही डरावनी चीजों का प्रशंसक रहा हूं, मुझे मनौवैज्ञानिक रूप से डरावनी फिल्मों में खासी दिलचस्पी है। मैंने पारंपरिक भारतीय फिल्मों से हटकर फिल्म बनाने और दर्शकों को नया अनुभव देने की कोशिश की है।" वैसे आपको बता दें कि फिल्म का पोस्टर भी काफी डरावना सा ही है।

    सूद की फिल्म में सच्चाई और डर का समावेश होगा, इस बात का दावा करते हुए सूद ने कहा कि लोग मेरी फिल्म को देखकर हैरान रह जायेंगे क्योंकि इसमें काफी कुछ सच्चाई भी होगी और काल्पनिकता कम होगी। सूद ने बोला कि उनकी फिल्म वे मानवीय भावानएं दिखाती है जब बुरे सपने सच होते हैं, तो दोस्त को कुछ बताना असंभव हो जाता है। फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर के जरिए हमने इसका सार देने और दर्शकों को इसके बारे में बताने की कोशिश की है।"

    'भानगढ़' पांच सितंबर को रिलीज होगी जिसमें लीड रोल प्ले किया है अनीत कौर शेखोन, हैरी टी., देबोनिता सुर, आदिल चौधरी, सुजाना मुखर्जी और टॉम अल्टर , यह फिल्म छह दोस्तों की कहानी है जो भानगढ़ की सीमा पर लगे चेतावनी बोर्ड पर ध्यान नहीं देते, जिसमें लिखा है कि सूर्योदय से पहले और सूर्यास्त के बाद भानगढ़ में प्रवेश करना सख्त वर्जित है। जो इन निर्देशों का पालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गलती से भानगढ़ की सीमा में पहुंचे 6 दोस्तों के साथ -साथ क्या-क्या होता है , यही कुछ फिल्म में दिखाया गया है।

    English summary
    The first look and theatrical trailer of Dilip Virender Sood's forthcoming horror film "Bhaangarh" has been unveiled here. The movie is loosely inspired by the legend of what is considered India's "officially haunted" place - Bhangarh Fort in Rajasthan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X