For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिलीप कुमार से लीलावती मिलने जाएंगे अमिताभ!

    |

    कहते हैं कि अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक जिस एक एक्टर की कॉपी करते करते इस मकाम पर पहुंचे हैं वो हैं दिलीप कुमार। दिलीप कुमार को बॉलीवुड का रियल एक्टर कहते हैं और साथ ही दिलीप कुमार को बॉलीवुड का ट्रैजडी किंग भी कहा जाता है। पिछले कुछ समय से दिलीप कुमार को उनकी नाजुक हालत के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिलीप कुमार से मिलने की बॉलीवुड हस्तियां लीलावती अस्पताल पुहंची और अब अमिताभ बच्चन भी दिलीप कुमार से मिलने लीलावती अस्पताल जाने वाले है ये जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है। अमिताभ के इस ट्वीट के बाद से ही मीडिया इस इंतजार में है कि अमिताभ कब दिलीप कुमार से मिलने जाएंगे।

    अमिताभ बच्चन ने पहले ट्वीट किया दिलीप कमार साहब जी बिल्कुल ठीक हैं और सायरा बानो के साथ मैं लगातार कॉंटेक्ट में हूं उन्होंन ही मुझे ये बात बताई है। दिलीप कुमार जी के लिए ढ़ेर सारी दुआएं और उनकी जल्दी रिकवरी के लिए ढ़ेर सारी शुभकानाएं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने दूसरा ट्वीट किया मैं जल्दी ही दिलीप कुमार से मिलने लीलावती अस्पताल जाउँगा जैसे ही अस्पताल वाले विजिटर्स को दिलीप कुमार से मिलने की इजाजत देंगे। अमिताभ के इस ट्वीट के बाद से लोग इस बात का इँतजार कर रहे हैं कि कब अमिताभ जी दिलीप साहब से मिलने अस्पताल जाएंगे।

    तीन दिन पहले दिलीप कुमार को माइनर अटैक के चलते लीलावती में आसीयू में रखा गया था। दिलीप कमार को सांस लेने में कुछ दिक्कते हो रही थीं और उस वक्त वो अस्पताल गये जहां पर उन्हें माइनर हार्ट अटैक बताया गया। उसके बाद दिलीप कुमार को कुछ दिनों तक आसीयू में भर्ती कर लिया गया और उसके कुछ दिन बाद जब दिलीप कुमार बेहतर हो गये तो उन्हें आसीयू से बाहर रखा गया। दिलीप कुमार की तबियत के बारे में बताते हुए सायरा बानो ने कहा कि दिलीप कुमार पहले से बेहतर हैं। साथ ही सायरा बानो ने सभी लोगों को दिलीप कुमार के लिए दुआ करने के लिए शुक्रिया भी कहा।

    English summary
    Dilip Kumar is stable and well tweeted Amitabh bachchan yesterday. Amitabh Bachchan also tweeted that he will soon pay a visit to Lilavati Hospital to meet Dilip Kumar Saheb as soon as hospital will allow visitors to meet him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X