For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती

    |

    एक्टर दिलीप कुमार को रविवार सुबह सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत के बाद मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया गया कि उन्हें हिंदूजा अस्पताल के Non - Covid भाग में भर्ती करवाया गया है।

    Dilip Kumar को सांस लेने में तकलीफ, Hospital में फिर हुए भर्ती | FilmiBeat

    दिलीप साहब को लगातार, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी। डॉ. नितिन गोखले की एक टीम उनकी सेहत का पूरा ख्याल रख रही है। उनके अकाउंट से ये भी गुज़ारिश की गई कि दिलीप साहब को अपनी प्रार्थनाओं में रखिएगा।

    इस खबर के बाद से फैन्स लगातार, दिलीप साहब के जल्दी स्वस्थ होकर घर लौटने की कामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि 98 साल के दिलीप कुमार, काफी सालों से बीमार चल रहे हैं लेकिन उनकी पत्नी सायरा बानो और उनका परिवार, मिलकर दिलीप साहब का पूरा ख्याल रख रहा है। कोरोना काल में भी, दिलीप साहब की सेहत को लेकर काफी एहतियात बरता गया।

    हमेशा से दिया जा रहा है ध्यान

    हमेशा से दिया जा रहा है ध्यान

    गौरतलब है कि जब से भारत में कोरोना का कहर चरम पर है, दिलीप कुमार का काफी ध्यान रखा जा रहा है। पिछले साल से ही उन्हें Isolate और Quarantine कर दिया गया था। इसके बाद से केवल सायरा बानो ही उनका ख्याल रख रही हैं और उनके पास जाती हैं।

    कोरोना में भाईयों को खोया

    कोरोना में भाईयों को खोया

    कोरोना काल में ही पिछले साल, दिलीप कुमार ने अपने दोनों भाईयों को खो दिया। दिलीप कुमार के दोनों भाई अहसान खान और असलम खान काफी दिन तक मुंबई के लीलावती अस्पताल में ईलाजरत थे।

    छोटे भाई खोने का ग़म

    छोटे भाई खोने का ग़म

    एहसान खान और असलम खान, दोनों को ही हाईपॉक्सिया की शिकायत थी। एहसान की उम्र जहां 90 वर्ष थी वहीं असलम खान की भी उम्र इसी के करीब थी। दोनों ही भाई दिलीप कुमार से छोटे थे और काफी समय से प्रॉपर्टी विवाद के चलते उनसे दूर थे।

    पुश्तैनी घर देखने की चाह

    पुश्तैनी घर देखने की चाह

    कुछ समय पहले दिलीप कुमार ने पाकिस्तान में अपने पुश्तैनी घर को देखने की चाह सामने रखी थी जिसके बाद एक पाकिस्तानी पत्रकार ने उनकी इच्छा पूरी की थी। अपने पुश्तैनी घर की तस्वीरें देख, दिलीप कुमार काफी भावुक हो गए थे।

    पूरे समय साथ

    पूरे समय साथ

    जब से कोरोना का कहर देश में शुरू हुआ, तब से लगातार सायरा बानो, दिलीप कुमार की सेहत का पूरा ध्यान रख रही हैं। इस समय उन्हें इंफेक्शन से बचाने की पूरी ज़रूरत है इसलिए कोरोना से बचाव के सारे नियमों का पालन किया जा रहा है।

    शादी के 54 साल

    शादी के 54 साल

    दिलीप कुमार और सायरा बानो ने 2020 में अपनी शादी के 54 साल पूरे किए लेकिन किसी भी तरह का कोई भी जश्न कैंसिल कर दिया गया। दोनों ने एक दूसरे के साथ अपना खास दिन सेलिब्रेट किया।

    सभी के लिए दुआ

    सभी के लिए दुआ

    साथ ही सायरा बानो और दिलीप कुमार ने लगातार, सभी के लिए दुआ की है। ऐसे वक्त में जब लोग अपनों को खो रहे हैं और उन्होंने खुद अपने दो भाई खो दिए, उसमें वो सभी की सलामती की दुआ करते रहे।

    साथ देख खुश लोग

    साथ देख खुश लोग

    दिलीप कुमार और सायरा बानो को आज भी एक साथ इस तरह एक दूसरे का ख्याल रखता देख, फैन्स काफी खुश रहते हैं।

    कुछ हो ही नहीं सकता

    कुछ हो ही नहीं सकता

    फैन्स का भी मानना है कि जब तक सायरा बानो इतने जतन से दिलीप कुमार साहब का ख्याल रखती रहेंगी तब तक उनके स्वास्थ्य में ज़्यादा दिक्कतें आने की संभावना बहुत कम है।

    जल्दी से स्वस्थ होने की कामना

    जल्दी से स्वस्थ होने की कामना

    दिलीप साहब की सेहत के बारे में सुन, फैन्स लगातार, उनके जल्दी ठीक होकर घर आने की कामना कर रहे हैं। वैसे भी सायरा बानो ने अपडेट दे ही दिया है कि दिलीप साहब, जल्दी ही घर वापस आ जाएंगे। इस अपडेट के बाद फैन्स की जान में जान आ चुकी है।

    English summary
    Dilip Kumar was rushed to hospital after complaining of breathlessness. Saira Banu updated that he is in hopsital for his regular health check up and will be discharged soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X