For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Just in: दिलीप कुमार को हुआ लंग इंफेक्शन, फिर हुए अस्पताल में भर्ती

    |

    वेटरन एक्टर दिलीप कुमार एक फिर से अस्पताल में भर्ती हो गए है क्योंकि उनको लंग्स इनफेक्शन हुआ है। बता दें कि काफी समय से उनकी तबियत नासाज है और आए दिन उनको अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ रहें है। इसको लेकर उनकी पत्नी सायरा बानो काफी ज्यादा दुखी है और परेशान भी लग रहीं है। कुछ दिन पहले भी दिलीप कुमार को निमोनिया हो गया था लेकिन वो स्वस्थ होकर घर वापस लौट गए थे।

    अनपढ़, गंवार, चरित्रहीन और क्लासलेस है राखी सावंत, भड़की तनुश्री दत्ता ने बोले कटीले बोलअनपढ़, गंवार, चरित्रहीन और क्लासलेस है राखी सावंत, भड़की तनुश्री दत्ता ने बोले कटीले बोल

    बता दें कि दिलीप कुमार की उम्र काफी ज्यादा हो चुकी है और वो हमेशा बीमार रहतें है। उनसे मिलने के लिए इंजस्ट्री से लोग अक्सर जाते रहते है। सायरा बानो उनका काफी ज्यादा ख्याल रखती है और हर वक्त उनके पास ही रहती हैं।

    आए दिन उनको कुछ ना कुछ समस्या होती रहती है और सायरा बानो उनका काफी ज्यादा ख्लाल रखती हैं। एक बार फिर वो अस्पताल में है और उनके फैंस फिलहाल दिलीप साहब के फैंस उनके लिए दुआ कर रहें हैं।

    वेटरन एक्टर दिलीप कुमार उम्र 95 साल है लेकिन इस उम्र भी उनका हौसला काफी बुलंद है। हिंदी सिनेमा के इस शानदार अभिनेता का जन्म 11 दिसंबर 1922 को हुआ था। बढ़ती उम्र का तकाजा का है कि दिलीप कुमार रहते हैं।

    English summary
    Dileep kumar has hospitalized again and this time he has lungs infection problem.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X