For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कल अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे दिलीप कुमार, ट्विटर पर लिखा- 'कुबूल हुईं फैंस की दुआएं'

    |

    कुछ दिन पहले अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत अचानक खराब हुई थी। इसके बाद उनको तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पता चला था कि उनको सांस लेने में दिक्कत हुई थी और इसी के चलते वो मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी तबियत को लेकर लगातार सायरा बानो अपडेट दे रहीं हैं और इस समय भी उनका एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

    जोया अख्तर के घर पर स्पॉट हुए रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ, अगली फिल्म में बन सकती है जोड़ी!जोया अख्तर के घर पर स्पॉट हुए रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ, अगली फिल्म में बन सकती है जोड़ी!

    अब जो अपडेट आई है वो दिलीप कुमार के फैंस के लिए काफी शानदार होने वाली है। दरअसल दिलीप कुमार कल यानि गुरुवार को अस्पताल से घर जा रहे हैं। इसकी जानकारी दिलीप कुमार के ट्विटर पर दी गई है जो कि सायरा बानो चलाती हैं।

    उन्होने लिखा है कि.. 'आपकी प्रार्थनाओं के लिए बहुत शुक्रिया। दिलीप साहब पर जो आपके द्वारा की गईं वो सफल साबित हुईं। मैने खुद डॉ जलील पारकर और डॉ नितिन गोखले से इस बारे में बात की है।

    वो कह रहे हैं कि दिलीप साहब कल यानि गुरुवार को अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।' इस खबर से फैंस काफी ज्यादा खुश हैं, दिलीप साहब स्वस्थ होकर घर लौट रहे हैं।

    ट्विटर पर लगातार उनको लेकर लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है। सायरा बानो ने हर दिन की खबर ट्विटर पर दी है। बीते दो दिनों में कई तरह की बातें और अफवाह दिलीप कुमार को लेकर सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं।

    English summary
    Bollywood Actor Dilip Kumar Health Update- Actor will discharge from Hospital Tomorrow! Fans are very Happy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X