For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिलीप कुमार ऑक्सीजन सपोर्ट पर, निधन की अफवाह पर सायरा बानो नाराज- यकीन ना करें, जल्द होंगे डिस्चार्ज

    |

    बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए। पत्नी सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट के जरिए इस संबंध में जानकारी दी।

    सायरा बानो ने ट्वीट कर लिखा कि दिलीप साहब को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्हें सांस फूलने की दिक्कत रही है। डॅाक्टर नितिन गोखले के नेतृत्व में एक टीम उनकी देखभाल कर रही है। कृपया साहब को अपनी दुआओं में रखें। हालांकि सुबह से ही दिलीप साहब की खराब तबीयत और गंंभीर हालात की न्यूज सोशल मीडिया पर वायरल होती रही।

    इसे लेकर आखिरकार सायरा बानो को सामने आकर जवाब देना पड़ा। फैंस और मीडिया के सामने ये कहना पड़ा कि साहब की तबीयत में सुधार है। इसे लेकर सायरा बानो ने दिलीप कुमार के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट भी किया है और उन लोगों के प्रति नाराजगी जाहिर की है जो कि साहब के निधन की अफवाह फैला रहे हैं।

    दिलीप साहब के फेफड़ों में पानी भर गया

    दिलीप साहब के फेफड़ों में पानी भर गया

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार हिंदुजा अस्पताल के डॅाक्टर जलील पारकर का कहना है कि दिलीप साहब के फेफड़ों में पानी भर गया है। उन्हें आईसीयू वॅार्ड में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। उनकी हालत स्थिर है। बीते कुछ दिनों से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

    डॅाक्टर ने बोला अभी तबीयत पर कुछ बोला नहीं जा सकता

    डॅाक्टर ने बोला अभी तबीयत पर कुछ बोला नहीं जा सकता

    डॅाक्टर पारकर ने आगे बताया कि उन्हें कोविड टेस्ट कराने की आवश्यकता नहीं पड़ी है। फेफड़ों में पानी भरना उम्र से जुड़ी दिक्कत है। उन्हें कितने समय के लिए अस्पताल में रखा जाएगा, इस पर फिलहाल कुछ बोला नहीं जा सकता।

    सायरा बानो ने जताई नाराजगी

    सायरा बानो ने जताई नाराजगी

    बता दें कि दिलीप कुमार की खराब तबीयत की अफवाह उड़ने को लेकर सायरा बानो ने एक और ट्टीट किया। रविवार को उन्होंने ट्टीट किया कि व्हाट्सएप फॅारवर्ड पर यकीन नहीं करें। साहब स्थिर हैं। आपकी हार्दिक दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।

    दो से तीन दिन में होगी दिलीप साहब की घर वापसी

    दो से तीन दिन में होगी दिलीप साहब की घर वापसी

    डॅाक्टरों के अऩुसार वह दो से तीन दिन में घर आ जायेंगे। गौरतलब है कि दिलीप कुमार मई में भी इसी तरह नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। उस वक्त भी उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। 98 साल की उम्र होने के कारण वह कई बार अस्पताल में जांच के लिए जाते हैं।

    सायरा बानो ने कहा जांच के बाद जल्द होगी घर वापसी

    सायरा बानो ने कहा जांच के बाद जल्द होगी घर वापसी

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार सायरा बानो ने कहा है कि पिछले कुछ दिन से सांस लेने की दिक्क्त हो रही थी। डॅाक्टरों ने उनका एक्सरे और खून की जांच कराई है। जिसके बाद पता चलेगा कि उन्हें कितने दिन अस्पताल में रहना है।

    शरद पवार ने की मुलाकात

    शरद पवार ने की मुलाकात

    बता दें कि दिलीप कुमार के फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।रविवार को दोपहर को एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी अस्पताल पहुंचे थे। उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

    कई सेलेब्स ने की जल्द ठीक होने की कामना

    कई सेलेब्स ने की जल्द ठीक होने की कामना

    दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने के बाद कई बॅालीवुड सेलेब्स ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की। मनोज बाजपेयी, उर्मिला मातोंडकर और आयुष्मान खुराना के साथ कई सेलेब्स ने अपनी प्रार्थना भेजी है।

    English summary
    Dilip Kumar health update saira banu on actor death rumours says he is stable,here read all details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X