For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिलीप कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर!

    |

    वेटरन एक्टर दिलीप कुमार अक्सर किसी ना किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं और हाल ही में उनके चाहने वालों की लिए बुरी खबर आई थी कि वो अस्पताल में भर्ती हैँ। दरअसल अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई थी और वो इलाज करवा रहे थे। लेकिन इस समय जो खबर हम आपको बताने वाले हैं वो काफी अच्छी हैं। दरअसल दिलीप कुमार अब अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं और घर में आराम फरमा रहे हैं। रुटीन चेकअप के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

    कोरोना काल में अपने गांव लौटे नवाजुद्दीन सिद्दकी, महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे हैं केस!कोरोना काल में अपने गांव लौटे नवाजुद्दीन सिद्दकी, महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे हैं केस!

    उनके साथ उनकी पत्नी शायरा बानों हैं जो कि हमेशा उनकी हेल्थ अपडेट देती रहती हैं। दिलीप कुमार हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे जो नॉन कोविड अस्पताल है। अच्छी बात ये है कि उनको किसी तरह की कोई समस्या नहीं है।

    इन दोनों की बात करें तो इनकी कहानी दिलचस्प है। साल 1966 में दिलीप कुमार और सायरा बानो ने अपने मोहब्बत के ऐलान किया था। सायरा उनसे 22 साल छोटी थीं। शादी के समय दिलीप की उम्र 44 थी, जबकि सायरा की 22 साल।

    इसके बाद से ही दोनों साथ में है और लोगों के लिए किसी मिसाल से कम नहीं है। इस वक्त भी शायरा बने दिलीप कुमार का बहुत ख्याल रखती हैं और उनकी जोड़ी को सदाबहार माना जाता है।

    दिलीप कुमार भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और उनकी उम्र काफी है लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग शानदार है। दिलीप कुमार के बड़े बड़े फैंस में से एक शाहरुख खान भी हैं। कई बार देखा जाता है कि वो दिलीप साहब से मिलने जाते रहते हैँ।

    English summary
    Bollywood Veteran Actor Dilip Kumar discharge from the Hospital! His fans pray for him and he is well now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X