For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिलीप कुमार आईसीयू में भर्ती, दिल का दौरा पड़ा

    |

    दिलीप कुमारको रविवार रात करीब 8 बजे सांस लेने में दिक्कत होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग के नाम से फेमस एक्टर दिलीप कुमार को दिल का दौरा पड़ने की खबर है। फिल्हाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि दिलीप कुमा अभी कुछ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहेंगे।उनकी पत्नी सायरा बानों ने मीडिया को बताया कि दिलीप कुमार अभी बेहतर हैं और उनकी सेहत को लेकर बाकी की जानकारी सुबह दी जाएगी। दिलीप कुमार के डॉक्टर ने बताया कि दिलीप कुमार को शाम से थोड़ी बेचैनी हो रही थी और जब वो अस्पताल में आए तो हमें समझ में आया कि उन्हें असल में दिल का दौरा पड़ा है।

    दिलीप कुमार का इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में नितिन गोखले के अंडर में चल रहा था। नितिन गोखले ने बताया कि अभी दिलीप साहब बिल्कुल ठीक हैं और उनकी चिंता की कोई आवश्यकता नहीं है। आसीयू में रखने के पीछे वजह ये थी कि सभी को लग रहा था कि कहीं उनकी तबियत कुछ ज्यादा ना बिगड़ जाए और इस वजह से उन्हें पल पल की ट्रीटमेंट की आवश्यता थी। दिलीप कुमार को रात के करीब 8:45 बजे अस्पताल में ले जाया गया और 9बजे के करीब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि दिलीप साहेब अब ठीक हैं बस उन्हें थोड़ा आराम की जरुरत है।

    Dilip Kumar

    लीलावती अस्पताल के सीईओ डॉक्टर नरेंद्र त्रिवेदी ने बताया दिलीप कुमार को लीलावती अस्पताल करीब रात के 9 बजे लाया गया था। उन्हें कुछ बेचैनी महसूस हो रही थी और सांस लेने में मुश्किल हो रही थी इस वजह से उन्हें सीधे आसीयू में ले जाया गया। जहां पर उनकी काफी अच्छी तरह से देखभाल की गयी लेकिन अब वो बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें आसीयू में सिर्फ बेहतर ट्रीटमेंट के लिए रखा गया है। बाकी वो जल्द ही ठीक होकर घर चले जाएंगे।

    English summary
    Dilip Kumar was admitted to Lilavati Hospital, Mumbai on Sunday night. The 90 years old actor had complains of uneasiness and breathlessness said sources. Dilip Kumar is now stable and Doctors says he will soon be back to home.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X