For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खान-बच्चन छोड़िए, TWITTER पर हो चुका है मेहरा का डेब्यू!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] अगर आपने अभी तक दिल धड़कने दो नहीं देखी है तो आप नहीं समझ पाएंगे कि किसकी बात हो रही है। दरअसल, ट्विटर पर डेब्यू हो चुका है प्लूटो मेहरा, दिल धड़कने दो की मेहरा फैमिली के पालतू कुत्ते का। प्लूटो इस फैमिली के सदस्य थे और इसी के साथ मेहरा फैमिली ट्विटर पर पूरी हो चुकी है।

    प्लूटो का स्वागत खुद फरहान अख्तर ने किया। वहीं रणवीर सिंह ने सबको प्लूटो के लिए जगह बनाने को कहा। दरअसल, फिल्म की सोशल टीम ने फिल्म का ट्विटर हैंडिल ही प्लूटो के नाम से कर दिया है।
    [HATE SELFIE: परिणीति को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं.....]

    वैसे भी आजकल सारे स्टार्स फिल्म के साथ अपने ट्विटर का नाम बदल लेते हैं। ऐसे में ट्विटर पर प्लूटो का आना भी बनता था। अब जब पूरी मेहरा फैमिली यहां है, देखते हैं कि फिल्म आगे अपने कलेक्शन में कुछ कमाल कर पाती है या नहीं। वैसे भी अब खान और बच्चन ट्विटर के बादशाह भले ही हों लेकिन आप के सुुपरस्टार लिस्ट में जल्द ही प्लूटो मेहरा जुड़ने वाले हैं।

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Hey my buddy is on Twitter .. Show some love. <a href="https://twitter.com/hashtag/PlutoMehra?src=hash">#PlutoMehra</a> <a href="https://twitter.com/DDDTheFilm">@DDDTheFilm</a> <a href="http://t.co/vHi4cW4z0V">pic.twitter.com/vHi4cW4z0V</a></p>— Farhan Akhtar (@FarOutAkhtar) <a href="https://twitter.com/FarOutAkhtar/status/608606061289799680">June 10, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    English summary
    Dil Dhadakne DO dog Pluto Mehra makes a twitter debut and this is the first of it's kind promotion.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X