For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दिल बेचारा' टाइटल ट्रैक रिलीज- सुशांत सिंह राजपूत और एआर रहमान का जादू सिर चढ़कर बोलेगा

    |

    फिल्म 'दिल बेचारा' से पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म का टाइटल ट्रैक है, जिसे ए आर रहमान ने आवाज दी है। सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्माया यह गाना उनके फैंस के लिए एक परफेक्ट ट्रीट है। रहमान की आवाज पर दिल खोलकर डांस करते सुशांत आपका दिल जीत लेंगे। गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

    Dil Bechara Title Track Out: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म का गाना रिलीज | FilmiBeat

    'दिल बेचारा' सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है, लिहाजा, इसे लेकर फैंस के दिल में प्यार भी है, दुख भी है और इंतजार भी है। यह फिल्म फैंस, फिल्म इंडस्ट्री और फिल्म से जुड़ी पूरी टीम के लिए बेहद खास है। मुकेश छाबरा के निर्देशक में बनी यह फिल्म 24 जुलाई को हॉटस्टार डिज़्नी पर स्ट्रीम के लिए उपलब्ध हो जाएगी।

    'दिल बेचारा' का यह टाइटल ट्रैक दिल को छूने वाला है। जहां सुशांत स्टेज पर डांस करते दिख रहे हैं और संजना यानि की किज़्जी को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। संजना ने यह गाना शेयर करते हुए लिखा- Manny knocked his way into Kizie's life with all his heart and lively spirit.

    फराह खान ने किया है कोरियोग्राफ

    फराह खान ने किया है कोरियोग्राफ

    यह गाना इसीलिए भी खास है क्योंकि इसकी शूटिंग सिर्फ एक शॉट में की गई है। गाने की कोरियोग्राफी फराह खान ने की है।

    एक दिन में पूरा गाना किया शूट

    एक दिन में पूरा गाना किया शूट

    मुकेश छाबड़ा ने कहा, 'दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है। यह वह आखिरी गाना है जिसे सुशांत ने शूट किया। उन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना पूरा कर लिया। एक बेहतरीन डांसर के तौर पर अपनी पहचान रखने वाले सुशांत ने इस गाने पर बेहद प्रभावी ढंग से डांस किया है।'

    फराह खान ने नहीं ली थी कोई फीस

    फराह खान ने नहीं ली थी कोई फीस

    निर्देशक ने बताया कि फराह ने इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए कोई फीस नहीं ली है। मैंने जब उनसे इस गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए पूछा तो वह एक मिनट में तैयार हो गई थीं।

    पहली बार सुशांत को किया कोरियोग्राफ

    पहली बार सुशांत को किया कोरियोग्राफ

    फराह खान ने कहा कि यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह पहली बार था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम काफी समय से दोस्त थे, लेकिन कभी साथ काम करने का मौका नहीं मिला।

    मैं जानती थी सुशांत यह कर सकता है

    मैं जानती थी सुशांत यह कर सकता है

    उन्होंने सुशांत की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं चाहती थी कि यह गाना एक टेक में शूट किया जाए क्योंकि मुझे पता था कि सुशांत यह कर सकता है। मुझे याद है एक बार सुशांत रियलिटी डांस शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर आए थे, जिसे मैं जज कर रही थी। यह पहली बार था जब शो में किसी सेलिब्रिटी गेस्ट ने कंटेस्टेंट से अच्छा डांस किया था।'

    सुशांत को खिलाया था घर का खाना

    सुशांत को खिलाया था घर का खाना

    फराह ने बताया कि हमने पूरे दिन रिहर्सल की और आधे दिन में शूट खत्म कर दिया। इस शूट को अच्छे से खत्म करने के बदले सुशांत मेरे घर का खाना खाना चाहते थे जो कि मैं उनके लिए लेकर आई थी। यह गाना हमेशा मेरे लिए खास रहेगा।

    विकास दुबे एनकाउंटर: ट्रेंड कर रहे हैं 'सिंघम' अजय देवगन, लोगों ने कहा- 'सिंघम 3 की स्क्रिप्ट फाइनल'विकास दुबे एनकाउंटर: ट्रेंड कर रहे हैं 'सिंघम' अजय देवगन, लोगों ने कहा- 'सिंघम 3 की स्क्रिप्ट फाइनल'

    English summary
    Dil Bechara title track released featuring Sushant Singh Rajput. He will mesmerizes you in an A R Rahman song.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X