For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिल बेचारा निर्देशक ने किया धोखाधड़ी को लेकर बड़ा खुलासा, एक्टर्स के साथ हो रहा फ्रॉड-ये है पूरी बात

    |

    अक्सर फिल्म इंडस्ट्री से फेक कास्टिंग को लेकर खबरें आती हैं। कुछ लोग फिल्म में काम दिलवाने के बहाने धोखाधड़ी करते हैं और पैसे ऐंठते हैं। ऐसा ही मामला एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने ध्यान दिलवाया है। दरअसल निर्देशक मुकेश छाबरा ने ऐसी घटनाओं से एक बार फिर कलाकारों को आगाह किया है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि कैसे उनका नाम भूल भैलूया 2 से जोड़कर धोखाधड़ी की जा रही है।

    सुशांत सिंह राजपूत का Duplicate इंटरनेट पर छाया, जानिए हमशक्ल पर फैंस ने क्या कहा? VIDEOसुशांत सिंह राजपूत का Duplicate इंटरनेट पर छाया, जानिए हमशक्ल पर फैंस ने क्या कहा? VIDEO

    मुकेश छाबरा ने लिखा, मेरे ध्यान में आया है कि कुछ लोग मेरा नाम लेकर धोखाधड़ी कर रहे हैं। ऐसा झूठ फैलाया जा रहा है कि मैं भूल भलैया 2 की कास्टिंग से जुड़ा हूं और इसके लिए मैं एक्टर्स ढूंढ रहा हूं। लेकिन ये सच नहीं है। मैं आपको बता देना चाहता हूं कि प्रीतेश नायडू के नाम के शख्स द्वारा ऐसा झूठ फैला रहा है। कृपा इस पर रिस्पॉन्स न दें।

    मुकेश छाबरा

    मुकेश छाबरा

    मुकेश छाबरा ने कहा कि हमेशा इस तरह की खबरों से सचेत रहे। अगर ऐसी घटनाओं के बारे में पता चले तो तुरंत हमें बताइए। बता दें हाल में ही मिस्टर लेले डायरेक्टर शशांक खेतान ने भी इस तरह की धोखाधड़ी का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि कुछ लोग मिस्टर लैले में काम दिलवाने के बहाने एक्टर से पैसे ऐंठ रहे हैं।

    डेब्यू

    डेब्यू

    मुकेश छाबरा कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके हैं। वह दिल बेचारा फिल्म से अपना बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। ये उनकी पहली फिल्म है।

    सुशांत की आखिरी फिल्म

    सुशांत की आखिरी फिल्म

    दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म होगी। इस फिल्म को 24 जुलाई को डिजनी + हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में संजना संघी और सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

    English summary
    dil bechara Mukesh Chhabra warns of fake casting calls related bhool bhulaiyaa 2
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X