For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या गुरु रंधावा ने कर ली है सगाई? आखिर कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? सिंगर ने खुद ही शेयर की ये फोटो

    |

    मशहूर सिंगर गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर साल 2021 में बड़ी खुशखबरी की ओर संकेत किया है। जिसे सुन उनके लाखों फैंस खुशी के मारे उछल पड़ेंगे। सोशल मीडिया पर गुरु रंधावा ने 'नई शुरुआत' के साथ एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने एक लड़की के साथ फोटो भी शेयर किया। जिसे देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्या वह शादी की प्लानिंग कर रहे हैं? इस पोस्ट के बाद खबरें आ रही हैं कि इस मिस्ट्री गर्ल के साथ गुरु रंधावा ने सगाई कर ली है। लेकिन इतनी जल्दी इस फोटो और इन कयासों पर विश्वास करना ठीक नहीं होगा।

    दरअसल पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह ब्लैक कुर्ता पजामा पहने एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में लड़की का चेहरा नहीं दिखाया गया है। इस पोस्ट पर गुरु ने लिखा, ''नए साल की नई शुरुआत''। इस तस्वीर और कैप्शन के आने के बाद सोशल मीडिया पर गुरु रंधावा की शादी व सगाई को लेकर चर्चा जारी हो गई। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं।

    गुरु रंधावा के इस पोस्ट के बाद फैंस के बीच एक्साइटमेंट पैदा हो गई है। अब फैंस को उनके अगले अपडेट का इंतजार है। गुरु रंधावा को नोरा फतेही और अहाना कुमारा जैसे सेलेब्स ने बधाई भी दी। हालांकि अभी कुछ खास इस बारे में पता नहीं है। कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि गुरु रंधावा अपनी नई एलब्म का प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

    हाल में ही नेहा कक्कड़ ने अपने नए गाने का प्रचार एक तस्वीर पोस्ट करके किया था। जिसके बाद ये खबरें फैल गई थीं कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं। लेकिन बाद में ज्ञात हुआ कि वह एक नए गाने का प्रमोशन कर रही थीं। टीआरपी के चलते उन्होंने उन्होंने सस्पेंस क्रिएट किया। खैर गुरु की क्या सच्चाई है वह खुद ही जल्द बता पाएंगे।

    खैर बता दें हाल में ही भारत, सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों को बनाने वाले निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी अलीसा संग शादी की। अली अब्बास ने गुपचुप परिवार के बीच शादी रचाई। जिसके बाद उन्हें पूरे बॉलीवुड ने बधाईयां देना शुरू किया।

    फोटोग्राफर विरल भयानी का पोस्ट

    फोटोग्राफर विरल भयानी का पोस्ट

    बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें खींचने वाले जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने गुरु रंधावा की इसी तस्वीर को शेयर किया। उन्होंने लिखा कि आजकल पता नहीं चल पाता है कि गाना आने वाला है या कोई खुशखबरी शेयर की जा रही। इसका सारा श्रेय नेहा कक्कड़ जी को जाता है।

    क्या संजना संघी के साथ नया गाना आने वाला है?

    क्या संजना संघी के साथ नया गाना आने वाला है?

    विरल भयानी के पोस्ट पर गुरु रंधावा के फैन क्लब का कमेंट देखने को मिला। इस अकाउंट से कहा गया कि गुरु रंधावा का नया गाना संजना संघी के साथ आने वाला है। ये शूट से एक फोटो सामने आई है।

    गुरु रंधावा को लेकर हालिया विवाद

    गुरु रंधावा को लेकर हालिया विवाद

    1-22 दिसंबर की रात मुंबई पुलिस ने एक क्लब पर छापा मारा। जिस दौरान सुरैश रैना और गुरु रंधावा समेत कही स्टार्स को हिरासत में लिया था। इसका कारण ये था कि पुलिस ने कोविड नियम तोड़ने का आरोप लगाया। हालांकि बाद में गुरु रंधावा ने बाद में माफी भी मांगी थी।

    गुरु रंधावा का लेटेस्ट सॉन्ग

    गुरु रंधावा का लेटेस्ट सॉन्ग

    गुरु रंधावा का हाल में सही स्लोली स्लोली गाना रिलीज हुआ। टी सीरीजके लेबल के साथ रंधावा और अमेरिकी टॉप रैपर पिटबुल के साथ वह इस गाने में नजर आए।

     गुरु रंधावा का सबसे पॉपुलर सॉन्ग

    गुरु रंधावा का सबसे पॉपुलर सॉन्ग

    वैसे तो गुरु रंधावा का गाया हर गाना काफी पॉपुलर रहता है। आजकल की यंग पीड़ी के फेवरेट सिंगर है वो। लेकिन यूट्यूबर पर व्यूज से तुलना करते हुए उनका टॉप व सबसे चलने वाले गाने की बात करें तो वह उनका हाई रेटिड सॉन्ग है। इस गाने को 1 बिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देख व सुन डाला है।

    गुरु रंधावा का लाहौर सॉन्ग

    गुरु रंधावा का लाहौर सॉन्ग

    गुरु रंधावा का लाहौर सॉन्ग भी काफी पॉपुल है। इस गाने को 922 मिलिनय व्यूज मिल चुके हैं। अक्सर पार्टी और शादी में ये गाना भी सुनने को मिलता है।

    English summary
    Did Singer Guru randhawa Engaged with mystery girl share new beginning photo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X