»   » STARDOM के बाप ने मुंह खोल दिया है....कह कह के ले ली और धोबीपछाड़ धोया!

STARDOM के बाप ने मुंह खोल दिया है....कह कह के ले ली और धोबीपछाड़ धोया!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत आजकल बस बोल रही हैं। सही बोल रही हैं, गलत बोल रही हैं लेकिन बस बोल रही हैं। इस समय कोई भी उन्हें टोकने की हिम्मत नहीं कर रहा है क्योंकि इस समय कंगना रनौत को टोकना मतलब, कीचड़ में कूदना।

ऐसे स्टारडम की बाप हो चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने कंगना रनौत को आड़े हाथों ले लिया है। कंगना के बारे में जब प्रियंका को बताया गया तो प्रियंका चोपड़ा ने बिना लाग लपेट किए, उन्हें आड़े हाथों ले लिया।

did-priyanka-chopra-take-dig-at-kangana-ranaut

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैं फिल्में प्रोड्यूस कर रही हूं क्योंकि मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इतने सालों से इंडस्ट्री में हूं और मैंने बेस्ट लोगों के साथ काम किया है।

Kangana Ranaut SLAMMED by Priyanka Chopra | FilmiBeat

और मैं जानती हूं कि प्रोड्यूस कर सकती हूं। लेकिन हर काम मैं ही करूंगी, हर जगह मेरा ही नाम होना चाहिए, ये वाला एटीट्यूड आपके अंदर नहीं आना चाहिए।

एक फिल्म अच्छी हमेशा इसलिए होती है क्योंकि वो लोग, जो कहानी बताना चाहते हैं, एक साथ आते हैं और इस पर काम करते हैं।

बहरहाल, ये पहली बार नहीं है कि प्रियंका के किसी बोल्ड बयान ने लोगों की बोलती बंद की है 

केवल BRA पहनकर बस अपने बेडरूम में

केवल BRA पहनकर बस अपने बेडरूम में

उनसे पूछा गया कि क्या वो ब्रा के बिना बाहर निकल सकती हैं? प्रियंका का जवाब बड़ा साधारण सा था कि हां केवल तब तक जब तक मैं अपने बेडरूम में हूं। बेडरूम से बाहर निकलने के लिए मुझे ब्रा के ऊपर एक शर्ट ज़रूर चाहिए। मैं इस मामले में इतनी बेधड़क नहीं हूं।

ऐसे आदमी का क्या भरोसा

ऐसे आदमी का क्या भरोसा

प्रकाश जाजू कभी प्रियंका के मैनेजर हुआ करते थे। उनका कहना था कि तीन बार प्रियंका ने सुसाइड की कोशिश की थी और एक बार तो उन्हें कंट्रोल करने के लिए कुर्सी से बांध कर रखना पड़ा था। प्रियंका का कहना है कि आप लोग भी उस आदमी को तवज्जो दे रहे हैं जिसकी बात का कोई भरोसा ही नहीं किया जा सकता है। जो अभी अभी जेल से बाहर आया है।

बच्चे के लिए पति नहीं चाहिए

बच्चे के लिए पति नहीं चाहिए

हाल ही में प्रियंका की इस बयान पर काफी आलोचना हुई जब उन्होंने कहा कि बच्चा पैदा करने के लिए उन्हें किसी आदमी की ज़रूरत नहीं है। बल्कि किसी काम के लिए आदमी नहीं चाहिए।

किसी और का गला घोंटूं

किसी और का गला घोंटूं

अपनी तीन बार सुसाइड करने की कोशिश पर प्रियंका ने कहा कि मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती। सुसाइड करने से पहले मैं जाकर उसका गला घोंट दूंगी जो मुझे सुसाइड करने पर मजबूर कर रहा है।

रिलेशनशिप है तो दिल टूटेगा

रिलेशनशिप है तो दिल टूटेगा

अगर रिलेशनशिप है तो वो जब भी वो टूटेगा, दिल भी टूटेगा और बहुत दर्द भी होगा। मैं इसलिए अब इन सब बातों से कोसों दूर रहती हूं। मैं ठीक हूं वाला कोई ज़ोन नहीं होता, दिल टूटा नहीं कि आपकी वाट लग जाएगी।

पीट पीटकर बदला लूंगी

पीट पीटकर बदला लूंगी

अगर मुझे किसी ने धोखा दिया तो मैं उसकी पीट पीटकर जान ले लूंगी। अगर मैं किसी रिलेशनशिप में हूं तो धोखे की कोई जगह नहीं है।

बच्चे चाहिए पर पति....

बच्चे चाहिए पर पति....

मुझे बच्चों से बहुत प्यार है पर पति के लिए अभी मैं तैयार नहीं हूं। इसलिए बच्चे तो चाहिए पर पति नहीं चाहिए।

पार्टनर तो है पर...

पार्टनर तो है पर...

किसने कहा कि मेरे पास कोई साथी नहीं है। हां मैं हमेशा घूमती नहीं हूं इसलिए हम साथ में ज़्यादा वक्त नहीं बिता पाते पर इसका ये मतलब नहीं है कि मैं अकेली हूं।

किसी और से प्यार है तो है

किसी और से प्यार है तो है

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हमेशा इसलिए होते हैं कि क्योंकि लोग बुज़्दिल होते हैं और अपनी पत्नी या पति को ये कहने से डर जाते हैं कि अब मैं तुमसे नहीं किसी और से प्यार करता हूं।

हीरे जैसा पति पर हीरे वाला नहीं

हीरे जैसा पति पर हीरे वाला नहीं

मुझे हीरे जैसा पति चाहिए लेकिन हीरे खरीद कर देने वाला पति नहीं चाहिए। उतना तो अपने लिए मैं खुद भी कर सकती हूं पति की ज़रूरत नहीं है।

English summary
Did Priyanka Chopra take a dig at Kangana Ranaut?
Please Wait while comments are loading...