For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैल्यूट: शाहरुख खान के साथ बन सकती है भूमि पेडनेकर की जोड़ी, इनकी बायोपिक होगी फिल्म

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान इस समय कई फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे है और सबसे बड़ी फिल्म की बात कर तो वो सामने आ रही है सैल्यूट..इस फिल्म की चर्चा काफी ज्यादा समय से है और इसकी लीड एक्ट्रेस को लेकर फैसला नहीं पा रहा था। अब चर्चा है कि उनके साथ भूमि पेडनेकर की जोड़ी बन सकती है और वो शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में धमाल मचाती नजर आ सकती है। इस फिल्म में राकेश शर्मा की जिंदगी की कहानी दिखाई जाएगी।

    अनुराग बासु की फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा Out, इस एक्टर को मिल गई फिल्मअनुराग बासु की फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा Out, इस एक्टर को मिल गई फिल्म

    राकेश शर्मा भारतीय वायु सेना में पायलेट थे और वो पहले भारतीय थे जो एक रॉकेट उड़ाते हुए स्पेस में पहुंचे थे। इसके पहले फिल्म को लेकर कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे जिनमें करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा और वानी कपूर जैसी अभिनेत्रियां शामिल थी।

    अब जब इसके लिए भूमि पेडनेकर सामने आ रही है तो जाहिर है कि फिल्म के लिए मेकर्स की एक चिंता को लगभग खत्म हो गई है। हालांकि इसका अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

    बता दें कि इस फिल्म को निर्देशक महेश मथानी बना रहे है और वो इसको बिना किसी गलती के बेहतरीन फिल्म बनाना चाह रहे है। इसके पहले खबर थी कि इस रोल के लिए आमिर खान उनकी पहली पसंद थी..

    लेकिन किसी कारणवश वो इस फिल्म में फाइनल नहीं हो पाए थे। इसके बाद शाहरुख खान को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है।

    इसके बाद भूमि पेडनेकर का नाम सामने आ रहा है। बता दें कि शाहरुख खान इस समय फिल्म जीरो को लेकर चर्चा में है और फिल्म की शूटिग चल रही है।

    English summary
    Shahrukh khan's Salute approach Bhumi pednekar for female lead. this film will be a biopic of Rakesh sharma.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X