For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ़िल्म 'शिकारा' में असली कश्मीरी पंडितों को किया गया है कास्ट !

    By Varsha Verma
    |

    फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की आगामी फ़िल्म "शिकारा" इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। फ़िल्म के सवेंदनशील विषय ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है जिसकी एक झलक फ़िल्म के दमदार ट्रेलर में देखने मिली थी।

    Bigg Boss 13 Video: खुद को मारने लगीं शहनाज, सलमान ने गुस्से में निकाला शो से बाहरBigg Boss 13 Video: खुद को मारने लगीं शहनाज, सलमान ने गुस्से में निकाला शो से बाहर

    दिलचस्प बात यह है कि कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करती इस फ़िल्म में असली कश्मीरी पंडितों को कास्ट किया गया है।निर्माता विधु विनोद चोपड़ा अपनी इस फ़िल्म के प्रति हर मुमकिन प्रमाणिकता बनाये रखना चाहते थे और ये ही वजह है कि निर्माता ने असली कश्मीरी पंडितों के साथ फ़िल्म की शूटिंग की है।

    'शिकारा' के दमदार ट्रेलर में इस बात पर उजागर किया गया है कि किस तरह से धमकी समुदाय के लिए खतरा बन जाती है और उग्रवाद एक महत्वपूर्ण कारण बनकर सामने आ जाते है और साथ ही तथ्य यह है कि इस दौरान 4 लाख भारतीयों को अपने घरों से भागना पड़ा था जिन्हें शरणार्थी के रूप में अपनी ज़िंदगी बसर करनी पड़ी थी।

    इस फ़िल्म के जरिये निर्देशक ने अपनी मां को ट्रिब्यूट दिया है। विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म "शिकारा" अब 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

    English summary
    Vidhu Vinod Chopra's upcoming film Shikar has cast kashmiri pandit recently release trailer
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X