»   » ऋतिक की वजह से इस KHAN ब्लॉकबस्टर से कंगना को निकालना MISTAKE?

ऋतिक की वजह से इस KHAN ब्लॉकबस्टर से कंगना को निकालना MISTAKE?

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान और कंगना रनौत को साथ में लाने का मतलब है एक सुपरहिट ब्लॉकबस्टर। लेकिन अब आमिर खान अपनी इमेज के लिए कितना ज़्यादा चिंतित रहते हैं ये तो आप सबको पता है। तो बस कंगना की इमेज ज़रा सा इधर उधर क्या डोली है कि उनकी आमिर खान वाली फिल्म पर ताले लग गए हैं।
[22 साल बाद: 'डबल खान' ब्लॉकबस्टर के सीक्वल के लिए READY!] 

दरअसल, आमिर खान की अगली फिल्म का नाम सीक्रेट सुपरस्टार है, ये तो सबको मालूम हो ही चुका है। फिल्म आमिर के मैनेजर बना रहे हैं। लेकिन जो किसी को नहीं पता है, वो ये कि अद्वैत चंदन की इस फिल्म के लिए काफी पहले से कंगना का नाम फाइनल था। 
[सलमान ने फिर आमिर और दंगल की ले ली...क्लास!] 

लेकिन अब जब फिल्म पर काम शुरू हो चुका है तो कंगना रनौत की इमेज का भी बंटाधार हो रहा है और आमिर खान अपनी फिल्म के साथ कोई रिस्क नहीं लेते। बस यही कारण है कि कंगना रनौत का नाम कोई लेना नहीं चाह रहा है। 

लेकिन आमिर की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार है, ये फाइनल है। पहले फिल्म का नाम था - आज फिर जीने की तमन्ना है। जानिए बॉलीवुड सुपरस्टार्स के आने वाले प्रोजेक्ट्स -
 

आमिर खान

आमिर खान

आमिर एक बार में एक ही फिल्म में काम करते हैं। और दंगल के बाद अब उनकी अगली फिल्म फाइनल हो चुकी है, जिसका नाम है सीक्रेट सुपरस्टार।

अजय देवगन

अजय देवगन

शिवाय के बाद अजय देवगन सन्स ऑफ सरदार और बादशाहो से जुड़ने वाले हैं। इसके अलावा उनका नाम गोलमाल 4 से भी जुड़ रहा है।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

रईस के बाद शाहरूख खान गौरी शिंदे की फिल्म पूरी कर रहे हैं। इसके बाद आनंद एल राय की अगली फिल्म और इम्तियाज़ अली की फिल्म प्रमुख हैं।

सलमान खान

सलमान खान

सुलतान के बाद सलमान का कोई प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं हुआ लेकिन उनका नाम कबीर खान की अगली फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है। इसके अलावा सूरज बड़जात्या से लेकर करण जौहर तक की अटकलें हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का नाम नमस्ते इंग्लैंड, वेलकम 3, इक्का रीमेक और इसके अलावा रोहित शेट्टी - प्रियदर्शन की फिल्म से जुड़ चुका है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना का नाम शाहरूख की आनंद एल राय फिल्म, सलमान के साथ ट्यूबलाइट और क्षणम रीमेक के लिए जुड़ रहा है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन का नाम यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म से जुड़ा है। इसके अलावा वो संजय गुप्ता की काबिल में काम कर रहे हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर के नाम फिलहाल आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे है। इसके अलावा राम लखन रीमेक और संजय लीला भंसाली की दो फिल्मों से उनका नाम जुड़ा है।



 
Please Wait while comments are loading...