For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या कंगना ने दी थी 200 लोगों के सामने स्वरा भास्कर को गाली? एक्ट्रेस ने कर दिया खुलासा !

    |

    एक्ट्रेस तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और कंगना रनौत के बीच गहमागहमी बढ़ती जा रही हैं। तीनों का पलटवार जारी है। ऐसे में एक यूजर ने पुराने मुद्दों को भी बीच में ला खड़ा किया है। जिससे ये विवाद और भी बढ़ सकता है। दरअसल स्वरा भास्कर ने एक यूजर के उस सवाल पर रिएक्शन दिया, जिसमें फैन ने पूछा, तनु विद्स मनु के सेट पर कंगना ने उन्हें गाली दी थी। 200 लोगों के सामने आनंद एल राय की फिल्म तनु विद्स मनु फिल्म के दौरान गाली देने की बात सामने आई। फैन ने कहा कि कंगना ये सब ड्रामा आउटसाइडर के साथ ही क्यों कर रही हैं? जबकि खुद ने गलत व्यवहार किया है।

    आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की बहस में अनुराग-रणवीर भी कूदे, ट्विटर पर घमासान- लगाए आरोपआउटसाइडर बनाम इनसाइडर की बहस में अनुराग-रणवीर भी कूदे, ट्विटर पर घमासान- लगाए आरोप

    यूजर के इस सवाल पर स्वरा भास्कर ने लिखा, नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली आउटसाइडर स्टार जब जरूरतमंद स्टार के साथ... बात 2014 की। हैप्पी मैमोरी। इस ट्वीट में स्वरा ने इस बात को साफ साफ तो नहीं कहा, लेकिन इसका मतलब समझा जा सकता है।

    स्वरा ने मांगी माफी

    स्वरा ने मांगी माफी

    हाल में ही स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा, हमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से माफी मांगनी चाहिए। हम लोग अनचाही बहस कर रहे हैं, हमें सुशांत को शांति देनी चाहिए।

    भूमि पेडनेकर और स्वरा भास्कर

    भूमि पेडनेकर और स्वरा भास्कर

    हाल में ही भूमि पेडनेकर ने ट्विटर पर लिखा, आजकल ए, बी और सी ग्रेड एंटरटेमेंट ट्विटर पर छाया हुआ है। इसपर स्वरा ने लिखा, थैंक्यू सपना, तुम तो ग्रेड से एकदम परे रॉक स्टार हो। बता दें दोनों एक्ट्रेस का कटाक्ष कंगना के बयान पर था।

    कंगना का बी ग्रेड बयान

    कंगना का बी ग्रेड बयान

    हाल में ही कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड एक्ट्रेस कह डाला था। इसके बाद इस बयान पर अलग ही बहसबाजी जारी है।

    सुशांत पर बहस

    सुशांत पर बहस

    सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद नेपोटिज्म, गुटबाजी, फेवरेटिज्म व आउसटसाइडर बनाम इनसाइडर की बहस तेज होती जा रही है। ऐसे में कंगना का बयान आया। उन्होंने बॉलीवुड के अंदर मौजूद गुटबाजी पर इसका इल्जाम लगाया।

    English summary
    did Kangana Ranaut abuse Swara Bhasker in Tanu Weds Manu set now actress reacts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X