For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या एलन मस्क ने देखी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'सीरियस मैन'?

    By Filmibeat Desk
    |

    हाल ही में प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई सामाजिक व्यंग्य पर फिल्म 'सीरियस मैन' दर्शकों और आलोचकों से अपार प्रेम और प्रशंसा बटोर रही है। दर्शकों ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के तमिल दलित के सहज प्रदर्शन को पसंद किया, जो अपने बेटे को एक बाल विलक्षण के रूप में स्थान दिलवाने के लिए बेताब हैं, अभिनेता वर्तमान में अपने अभिनय की महिमा का समर्थन कर रहे हैं।

    अवॉर्ड शो को सैफ अली खान ने बताया ढोंगी, कहा- सिर्फ पैसा कमाने का जरिया हैं!

    हाल ही में, वैश्विक अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बिज़नेस मैग्नेट एलोन मस्क के ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसमें कहा गया था कि "कुछ भी गुरुत्वाकर्षण (ग्रेविटी ) से बच नहीं सकता, ब्लैक होल भी नहीं (और उन्होंने वास्तव में कोशिश की!)" और कैप्शन दिया गया- आदिम दिमाग एक जैसा सोचते हैं।

    फिल्म की कहानी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नज़रिये से दिखाया गया है, जो एक जिज्ञासु व्यक्ति है, एक वैज्ञानिक के सचिव है , जो जानते हैं कि ब्रह्मांड कैसे व्यवहार करता है और अक्सर एक बौद्धिक स्थान धारण करने के लिए गुरुत्वाकर्षण, रोगाणुओं, ब्लैक होल जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने समाज में अब एक आम सवाल के साथ दर्शकों के मन में उत्सुकता का एक अगला स्तर बढ़ाया है - क्या एलोन मस्क ने हाल ही में नवाजुद्दीन की फिल्म 'सीरियस मैन' को देखा?

    अनुकरणीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा ऑन-स्क्रीन अद्वितीय और परफेक्ट चरित्रों को निभाकर दर्शकों का दिल जीता है और अपनी अनूठी और कठोर भूमिकाओं के साथ रूढ़ियों को तोड़ा है, अय्यन मणि के रूप में उनके चित्रण ने निश्चित रूप से उदाहरण के साथ बार हाई सेट किया है।

    सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित, फिल्म जाति और धन से अलग समाज में एक आदमी की मुख्य चिंता और एक एकल दिमाग में एक ऊधम और हलचल रवैये से संबंधित है।

    English summary
    did business magnate elon musk watch nawazuddin siddiqui Serious Men fans also react
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X