»   » जिसने बनाया सुपरस्टार...उसी की फिल्म REJECTED

जिसने बनाया सुपरस्टार...उसी की फिल्म REJECTED

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] यशराज फिल्म्स काफी समय से परिणीति चोपड़ा को लेकर काफी माहौल बना रहा था और आखिरकार उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ परिणीति का नया प्रोजेक्ट मेरी प्यारी बिंदु लॉन्च किया।

लेकिन आयुष्मान खुराना इस फिल्म की पहली चॉइस नहीं थे। इस फिल्म की पहली चॉइस थे अर्जुन कपूर। लेकिन उन्होंने ये प्रोजेक्ट रिजेक्ट कर दिया। 
[कैटरीना कैफ क्यों हुईं यशराज में BAN] 

वजह अर्जुन ने ये दी कि वो परिणीति के साथ कुछ नया और अलग करना चाहते हैं क्योंकि वो ऐसी फिल्म कर चुके हैं।गौरतलब है कि आदित्य चोपड़ा को अपनी फिल्में रिजेक्ट करने वाले लोग पसंद नहीं हैं। 

लेकिन उस वक्त फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस नहीं कर रही थी। बाद में ये प्रोजेक्ट यशराज फिल्म्स के पास पहुंचा और उन्होंने फिल्म प्रोड्यूस करने की ठान ली, फिल्म के लीड आयुष्मान खुराना के साथ।
[इसलिए कृति सैनन ने रिजेक्ट की सुलतान] 

अब अर्जुन कपूर को कहीं ये अपने करियर के लिए गलती ना लगे क्योंकि इस फिल्म को रिजेक्ट कर वो हाफ गर्लफ्रेंड करने जा रहे हैं। यहां देखिए, किन स्टार्स को यशराज फिल्म्स ने बना दिया सुपरस्टार - 

मेरी प्यारी बिंदु

मेरी प्यारी बिंदु

मेरी प्यारी बिंदु एक बंगाली लड़के और तमिल लड़की की कहानी है जो पुराने गानों और कैसेट पर बनी हैं। अर्जुन 2 स्टेट्स में दो राज्यों वाली प्रेम कहानी कर चुके थे।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा को यशराज फिल्म्स ने रब ने बना दी जोड़ी से लॉन्च किया और उसके बाद अनुष्का ने लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल और बदमाश कंपनी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट पूरा किया।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर को इशकज़ादे से अपना ग्रांड डेब्यू मिला। और आज भी उनका डेब्यू, उनकी बेस्ट फिल्म है।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

यकीन मानिए जब रणवीर सिंह ने बैंड बाजा बारात से डेब्यू किया था तो किसी को नहीं पता था कि इस बाजीराव में इतना दम है! लेकिन रणवीर सिंह ने साबित किया कि वो कच्चे खिलाड़ी नहीं है।

भूमि पे़डनेकर

भूमि पे़डनेकर

भूमि 2015 में बॉलीवुड की सबसे खास चीज़ हैं। क्योंकि उन्होंने फिल्म, हीरोइन, एक्टिंग, बजट सबके मायने ही बदल दम लगाके हईशा से।

वाणी कपूर

वाणी कपूर

वाणी कपूर ने शुद्ध देसी रोमांस से अपना डेब्यू किया और अब वो आदित्य चोपड़ा के डायरेक्शन में रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे करने जा रही हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने अपने इस छोटे से डेब्यू से सबकी वाट लगा दी थी और इसके बाद इशकज़ादे से तो लोग उनके फैन बन गए थे।

पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट

जिन्हें नहीं पता हो, पुलकित सम्राट भी यशराज का ही लॉन्च किया हुआ टैलेंट हैं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

हालांकि लव का दी एंड के बाद आशिकी 2 के लिए श्रद्धा कपूर ने यशराज फिल्म्स का तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा पर उनकी ये यशराज फिल्म कोई नहीं भूल सकता।

English summary
Did Arjun Kapoor turn down a film with Yashraj.
Please Wait while comments are loading...