For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की 'भारत'- कैटरीना कैफ की एंट्री के साथ क्या बदल गई कहानी?

    |

    अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में सलमान खान के अपोजिट पहले प्रियंका चोपड़ा को फाइनल किया गया था। लेकिन अपनी सगाई की वजह से प्रियंका ने फिल्म छोड़ दिया और फिर एंट्री हुई कैटरीना कैफ की। अफवाह है कि कैटरीना की एंट्री के साथ ही अली अब्बास जफर ने फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किये हैं। हालांकि शूटिंग के बीच स्क्रिप्ट में ज्यादा बदलाव नहीं किये गए हैं।

    सलमान खान के बारे में ऐसा कह गईं कैटरीना कैफ- रह जाएंगे हैरान!

    दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा एक नार्थ इंडियन लड़की का किरदार निभा रही थीं, जो कि बड़ी तेजी के साथ बोलती है। कुछ कुछ शोले की बसंती की तरह। प्रियंका उस किरदार के लिए फिट थीं। लेकिन अब कैटरीना इस किरदार में किस तरह फिट बैठती हैं, यह देखना दिलचस्प होगा। या हो सकता है कि निर्देशक कैटरीना को देखते हुए किरदार में कुछ बदलाव किया हो।

    जाहिर है कैटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी होगी। लेकिन उन्हें इस तरह के देसी अवतार में देखना दिलचस्प होगा। इससे पहले कैट ने शायद ही किसी फिल्म में इतना देसी रोल किया हो। वहीं, साथ सलमान खान हों.. तो क्या है।

    यहां जानें कैटरीना कैफ के कुछ ऐसे किरदार, जिससे फैंस हैरान रह गए-

    सरकार

    सरकार

    बूम जैसी फिल्म के बाद.. कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में सरकार से एंट्री ली थी। जिसमें सभी ने उन्हें पसंद किया था। एक तरह से इस फिल्म को कैट की डेब्यू फिल्म मान सकते हैं।

    नमस्ते लंदन

    नमस्ते लंदन

    अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी इतनी पसंद की गई.. कि उसके बाद दोनों ने एक साथ 5 से भी ज्यादा फिल्में की। लंदन में पली बढ़ी भारतीय लड़की के रोल में कैट बेहतरीन थीं।

    राजनीति

    राजनीति

    रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, मनोज बाजपेयी जैसे दमदार एक्टर्स के बीच.. कैटरीना ने इस फिल्म में अपने अभिनय से छाप छोड़ी थी।

    अजब प्रेम की गजब कहानी

    अजब प्रेम की गजब कहानी

    रणबीर कपूर के साथ इस कॉमेडी फिल्म से कैटरीना ने बता दिया कि.. वह सिर्फ रोमांटिक या गंभीर रोल ही नहीं.. लोगों को हंसा भी सकती हैं। फिल्म में कैट काफी बदले अंदाज में दिखी थीं।

    अग्निपथ

    अग्निपथ

    अग्निपथ में भले ही कैटरीना ने मेनलीड एक्ट्रेस नहीं थी। लेकिन फिल्म को कैट पर फिल्माए गाने ने अलग ही पहचान दी थी। चिकनी चमेली चार्टबस्टर गाना रहा।

    धूम 3

    धूम 3

    वहीं, धूम 3 में कैटरीना थोड़ी देर के लिए ही थीं। लेकिन उन्होंने कमली में जैसा डांस किया.. कि आज फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

    टाईगर जिंदा है

    टाईगर जिंदा है

    रोमांस, कॉमेडी ही नहीं.. कैटरीना कैफ एक्शन सीन्स करने में कितनी माहिर हैं, यह दिखा अली अब्बास जफर की फिल्म टाईगर जिंदा है में। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही।

    English summary
    Did Ali Abbas Zafar changed script of Bharat after Katrina Kaif's entry? As earlier the script was written according to Priyanka Chopra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X