For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तलाक के बाद दिया मिर्जा के साथ ऐसा बर्ताव, कहा- तलाक बहाना है, कैसे काम पर जाती हूं

    |

    बॅालीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके निजी जीवन ने सबसे अधिक चर्चा बटोरी है। ऐसे ही एक नाम दिया मिर्जा का है। जिन्होंने अपनी 11 साल के रिश्ते को तलाक पर लाकर खत्म कर दिया।

    हालांकि इसकी असल वजह अभी तक सामने नहीं आयी है। लेकिन कहीं ना कहीं तलाक होने का असर दिया मिर्जा की जिंदगी पर काफी पड़ा है। उनके प्रति समाज के बदलते बर्ताव पर दिया मिर्जा ने पिंकविला से बात की।

    हालांकि समाज कई बार उनके लिए दुखी भाव रखता है तो कई बार अलग तरह का व्यवहार उनके सामने आता है। चलिए जानते हैं कि दिया ने तलाक के बाद वाले समय के बारे में क्या कहा है।

    खुद को धोखा

    खुद को धोखा

    दिया ने कहा कि आपकी अपनी समझ ही है जो किसी भी हालत में डटे रहने की ताकत देती है। वरना आप चीजों का सामना नहीं कर सकते हैं। फिर आप खुद को धोखा देते हैं दूसरों को नहीं।

    फिर भी दुखी महसूस

    फिर भी दुखी महसूस

    लोगों के उनके प्रति बर्ताव पर वह कहती हैं कि मुझे इस पर हंसी आती है। आप ऐसी जगह हैं जहां लोग पढ़े-लिखे हैं लेकिन फिर भी दुखी महसूस करते हैं। वे आपके दर्द को समझते हैं। कभी कभार दया के भाव से भी देखते हैं।

    लोग मुझसे तलाक के बाद पूछते हैं

    लोग मुझसे तलाक के बाद पूछते हैं

    वह अपनी बात को पूरा करते हुए कहती हैं कि कई बार लोग आपको आदर भाव से भी देखते हैं। कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कैसे इतनी ताकतवर हूं। कैसे इस हालत से उठकर काम पर जाती हूं। मेरा यही कहना है कि मैंने रास्ता खोज लिया है, वो भी अपना रास्ता खोज पाए।

    तलाक पर समाज की सोच

    तलाक पर समाज की सोच

    तलाक पर समाज की राय जाहिर करते हुए दिया ने कहा कि जो लोग आपसे कपल के तौर पर प्यार करते हैं वो अलग तरह से रिएक्ट करते हैं। बाहर के लोगों की प्रतिक्रिया एक दम अलग होती है। करीबी दोस्तों की सोच अलग होती है। परिवार की सोच अलग। केवल उम्मीद और दुआ होती है कि लोग आपके फैसले को सही समझे उसकी इज्जत करें।

    कर दिया खुलासा

    कर दिया खुलासा

    बता दें कि दिया मिर्जा और साहिल का तलाक साल 2019 में हुआ। अगस्त मे दिया ने ट्टिटर पर शेयर कर घोषणा की थि कि वह साहिल के साथ 11 साल रहने के बाद तलाक ले रही हैं। उन्होंने लिखा था कि हम दोस्त बने हुए हैं। प्यार और सम्मान एक दूसरे के साथ बना रहेगा।

    English summary
    Dia Mirza talk about her divorce and personal life said people behavior changed , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X